INDIA VS NEW ZEALAND 2ND TEST DAY 1: भारत 242 रन बनाकर ढेर, न्यूजीलैंड की स्थिति मजबूत

क्राइस्टचर्च। यहां हेग्ले ओवल मैदान पर खेल जा रहे दूसरे टेस्ट मैच के पहले दिन शनिवार को टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी टीम इंडिया 242 रनों पर पूरी टीम आउट हो गई है। इसके बाद न्यूजीलैंड ने अपनी पहली पारी में बिना कोई विकेट गंवाए 63 रन बना लिए हैं। खेल खत्म होने तक टॉम लाथम 27 और टॉम ब्लन्डल 29 रन पर बैटिंग कर रहे हैं। न्यूजीलैंड भारत से 179 रन पीछे है।
न्यूजीलैंड ने भारत के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच के पहले दिन अपनी स्थिति मजबूत कर ली है। न्यूजीलैंड के गेंदबाजों ने पहले दिन भारतीय को 242 रनों पर समेटने के बाद कीवी टीम ने बिना विकेट खोए 63 रन बना लिए हैं। टॉम लाथम 27 और टॉम ब्लन्डल 29 रन पर बैटिंग कर रहे हैं। न्यूजीलैंड भारत से 179 रन पीछे है।

न्यूजीलैंड ने टॉस जीतकर भारत को बल्लेबाजी के लिए बुलाया। युवा पृथ्वी शॉ ने बेहतरीन पारी खेली और 54 रन बनाए, लेकिन उनके जोड़ीदार मयंक अग्रवाल 30 के कुल स्कोर पर ट्रेंट बाउल्ट की गेंद का शिकार हो गए। मयंक ने सिर्फ सात रन बनाए।पृथ्वी शॉ ने पुजारा के साथ दूसरे विकेट के लिए 50 रनों की साझेदारी की। विराट कोहली 3 रन पर पवेलियन लौट गए।

टिम साउदी ने कोहली को एलबीडब्ल्यू आउट किया, अजिंक्य रहाणे के रूप में भारत को चौथा झटका लगा जब टिम साउदी ने उन्हें रॉस टेलर के हाथों स्लिप में कैच आउट करा दिया। रहाणे 7 रन बनाकर आउट हुए है।

Related Articles

Back to top button