IPL 2023 के लिए बीसीसीआई ने की पूरी तैयारी

आईपीएल 2023 की शुरुआत होने में सिर्फ 2 दिन का समय बाकी है. 31 मार्च से सभी के सामने 2 महीने के लिए 10 टीमें आपस में भिड़ती हुई नजर आएंगी. उम्मींद करते हैं कि इस बार आईपीएल फैंस के लिए नयापन जरुर लेकर आएगा. बीसीसीआई ने भी इस बार के आईपीएल के रोमांच को बढ़ाने के लिए नए नियम लागू कर दिए हैं. साथ में आईपीएल पुराने रंग में नजर आएगा. साथ में इस बार के ओपनिंग सेरेमनी के लिए भी बोर्ड एकदम तैयार हो चुका है. कलाकारों से लेकर लेजर लाइट्स की तैयारी बोर्ड के साथ स्टेडियम ने कर ली है.

आईपीएल 2023 के लिए ओपनिंग सेरेमनी नरेंद्र मोदी स्‍टेडियम में होगी. तारीख है 31 मार्च 2023. वहीं समय भारतीय समयानुसार शाम 6 बजे से शुरु हो जाएगी. उम्मींद हम सभी फैंस इसी बात का कर रहे हैं कि पिछले दो सालों का सूखा इस सीजन पूरा हो जाएगा.

आईपीएल 2023 ओपनिंग सेरेमनी में ये होंगे कलाकार

आईपीएल 2023 की ओपनिंग सेरेमनी में रश्मिका मंदाना, तमन्‍ना भाटिया के साथ टाइगर श्राफ, कैटरीना कैफ और अरिजित सिंह परफॉर्मेंस दे सकते हैं. हालांकि रश्मिका मंदाना, तमन्‍ना भाटिया का कार्यक्रम फिक्स है. आईपीएल का रंग ना सिर्फ फैंस के सिर चढ़ कर बोलता है बल्कि बॉलिवुड के कलाकार भी आईपीएल के रंग में रंगते हुए नजर आते हैं.

दो साल के बाद आईपीएल अपने पुराने रंग में नजर आने वाला है. कोरोना की वजह से लीग पिछले दो साल से महाराष्ट्र के मैदान पर हो रहे थे. लेकिन अब फिर से आईपीएल भारत के मैदानों पर होने जा रहा है. उम्मींद है कि आईपीएल फिर से अपनी गति को तेजी से पकड़ ले. पहले मुकाबले से सभी फैंस को उम्मींदे बहुत हैं.

News Source Link:

Related Articles

Back to top button