शादी के बंधन में बंधे जसप्रीत बुमराह, स्पोर्ट्स एंकर संजना के साथ लिए फेरे

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह और स्पोर्ट्स एंकर संजना गणेश की शादी 14 मार्च को गोवा में हुई। रिपोर्टों के अनुसार, शादी में केवल कुछ ही परिवार के सदस्य शामिल हुए और किसी को भी मोबाइल फोन कार्यक्रम स्थल में ले जाने की अनुमति नहीं थी। टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट के अनुसार,  कोरोना महामारी के मद्देनजर बुमराह की शादी में  20 से अधिक मेहमान शमिल नहीं हुए। खबर के मुताबिक, बुमराह की प्री-वेडिंग रस्में रविवार को गोवा में पूरी हुईं और शादी सोमवार को हुई। बता दें कि सुर्खियों से दूर रहने के लिए मेहमानों को फोन नहीं ले जाने के लिए कहा गया था।

बुमराह को भारत के टेस्ट टीम से इस महीने की शुरुआत में अहमदाबाद में इंग्लैंड के खिलाफ चौथे और अंतिम टेस्ट मैच से पहले रिलीज किया गया था। आपको बता दें कि जब से बुमराह को टीम से निकाला गया, तब से उनकी शादी की अटकलें सोशल मीडिया पर सामने आ रही थी। संजना एक पूर्व मिस इंडिया फाइनलिस्ट और एंकर है, जो आधिकारिक तौर पर इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) भी कवर करती है। संजना आईपीएल में कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए भी काम करती हैं।

टेस्ट टीम से बाहर किए जाने के बाद, बुमराह को इंग्लैंड के खिलाफ चल रही पांच मैचों की श्रृंखला के लिए भारत की टी 20 आई टीम में शामिल नहीं किया गया था। बुमराह की अगले सत्र में इंडियन प्रीमियर लीग आईपीएल में वापसी करने की उम्मीद है जो पूरी तरह से भारत में खेला जाएगा और 09 अप्रैल से शुरू होने वाला है।

Related Articles

Back to top button