एशिया कप 2021 हुआ स्थगित, ACC ने किया ऐलान

एशियाई क्रिकेट परिषद (एसीसी) के कार्यकारी बोर्ड ने रविवार को एशिया कप के 2021 संस्करण को आधिकारिक तौर पर 2023 तक के लिए स्थगित कर दिया, जिसकी तारीखों की पुष्टि समिति द्वारा बाद में की जाएगी। कोरोनावायरस महामारी के कारण, एशिया कप जो पहले 2020 में आयोजित किया जाना था उसको 2021 तक के लिए स्थगित कर दिया गया था। इस टूर्नामेंट में भाग लेने वाले देशों के पास एक पैक कैलेंडर वर्ष होने के कारण, बोर्ड टूर्नामेंट के लिए एक उपयुक्त विंडो खोजने में विफल रहा है।

बयान के मुताबिक “एसीसी के कार्यकारी बोर्ड ने, COVID-19 महामारी से उत्पन्न जोखिमों और प्रतिबंधों का सामना करते हुए, एशिया कप 2020 को 2021 तक स्थगित करने का कठिन निर्णय लिया था। तब से, एसीसी अपने प्रतिभागियों और हितधारकों के साथ प्रयास करने के लिए काम कर रहा है। और सुनिश्चित करें कि यह आयोजन वर्ष में आयोजित किया जाए।”

“हालांकि, एक पैक एफ़टीपी के कारण, यह निष्कर्ष निकाला गया है कि वर्ष में कोई व्यावहारिक खिड़की नहीं है जब सभी टीमें भाग लेने के लिए उपलब्ध होंगी। बोर्ड ने तदनुसार मामले पर बहुत सावधानी से विचार किया है और निर्धारित किया है कि आगे का एकमात्र रास्ता होगा घटना को स्थगित करने के लिए।”

Related Articles

Back to top button