शमी-हसीन विवाद: आज सीएम ममता बनर्जी से मुलाकात करेंगी हसीन जहां

कोलकाता: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां से आज मुलाकात करेंगी. हसीन ने शमी पर घरेलू हिंसा और धोखा देने का आरोप लगाया है. मुख्यमंत्री कार्यालय के मुताबिक हसीन को आज दोपहर 3 बजे राज्य विधानसभा में मुख्यमंत्री से मिलने के लिए बुलाया गया है. उन्हें अपने वकील या परिवार के किसी व्यक्ति के बिना और अकेले आने का निर्देश दिया गया है.

इससे पहले हसीन सोमवार को कालीघाट में ममता के घर गयी थीं और उनसे मिलने के लिए समय मांगा था. जहां मजिस्ट्रेट के सामने अपना बयान दर्ज कराने के बाद मुख्यमंत्री के घर गयी थीं. हसीन जहां ने पुलिस में अपने पति के खिलाफ शिकायत दर्ज करायी है. हसीन जहां ने क्रिकेटर पति मोहम्मद शमी पर घरेलू हिंसा और मैच फिक्सिंग जैसे संगीन आरोप लगाए हैं. हसीन ने दावा किया था कि शमी लंदन में रहने वाले मोहम्मद भाई और पाकिस्तानी लड़की अलिश्बा के साथ पैसे की लेन-देन की है. इस मामले में जांच को और तेज करने के लिए हसीन ममता बनर्जी से मुलाकात करेंगी. पत्नी के साथ विवादों के चलते बीसीसीआई ने अपने सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट से शमी का नाम हटा दिया था. हालांकि अब बीसीसीआई की एंटी करप्शन यूनिट ने मोहम्मद शमी को क्लीनचिट दे दिया है. इसके साथ ही शमी को सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट के ग्रेड बी में शामिल कर लिया गया है. ग्रेड बी में शमी को तीन करोड़ की राशि मिलेगी.

इसके साथ ही शमी का आईपीएल में खेलने का रास्ता साफ हो गया है. इस क्लीनचिट के बाद इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की टीम दिल्ली डेयरडेविल्स ने भी शमी का अपनी टीम में स्वागत किया है. डेयरडेविल्स के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हेमंत दुआ ने ट्वीट के जरिए शमी की टीम में वापसी की पुष्टि की है.

Related Articles

Back to top button