भारत ने दिया 297 का टारगेट, न्यूजीलैंड में 9 ओवर में 63 रन बनाए

माउंट माउंगानुई। भारत और न्यू जीलैंड के बीच अंतिम वनडे इंटरनेशनल मैच माउंट माउंगानुई में खेला जा रहा है। मुकाबले में न्यू जीलैंड के कप्तान केन विलियमसन ने टॉस जीता और पहले फील्डिंग का निर्णय किया। इस मैच में केन विलियमसन चोट के बाद वापसी कर रहे हैं। वह टी20 सीरीज के दौरान चोटिल हो गए थे और उन्होंने शुरुआती दोनों वनडे मैच नहीं खेले। टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी टीम इंडिया ने 50 ओवरों में 7 विकेट गंवाकर 296 रन बनाए और न्यूजीलैंड को जीत के लिए 297 रनों का टारगेट दिया। भारत के लिए केएल राहुल ने अपने वनडे करियर का चौथा शतक जड़ते हुए 112 रनों की पारी खेली है। केएल राहुल ने 112 रन बनाए, श्रेयस अय्यर ने 68 और मनीष पांडे ने 42 रनों की पारी खेली है।

-न्यू जीलैंड ने 9 ओवर में 0 विकेट के नुकसान पर 63 रन बना लिए हैं। फिलहाल मार्टिन गप्टिल 43 और हेनरी निकोल्स 43 रन बनाकर खेल रहे हैं ।
इससे पहले न्यू जीलैंड टीम में 2 बदलाव किए गए हैं। मार्क चैपमैन और टॉम ब्लंडेल की जगह विलियमसन और मिशेल सैंटनर को जगह दी गई है। वहीं, टीम इंडिया में केवल 1 बदलाव है और केदार जाधव की जगह मनीष पांडे को प्लेइंग-XI में शामिल किया गया है खराब फॉर्म में चल रहे केदार जाधव टीम से बाहर हुए हैं। जाधव की जगह मनीष पांडे को मौका दिया गया है।

ई-पत्रिका

धर्म

Scroll Up