सरकार संसद में हर मुद्दे पर चर्चा के लिए तैयार, कांग्रेस का रवैया गैरजिम्मेदाराना: भाजपा

नयी दिल्ली। महंगाई, कृषि कानून, पेगासस जासूसी मामला समेत अन्य कई मुद्दों की वजह से संसद के मानसून सत्र में गतिरोध जारी  है। इसी बीच भाजपा ने कांग्रेस पर बड़ा हमला किया है। भाजपा के वरिष्ठ नेता रविशंकर प्रसाद ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि सरकार संसद में हर चर्चा के लिए तैयार है लेकिन कांग्रेस चर्चा नहीं होने दे रही है।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने 1947 के बाद से करीब 50 साल राज किया। लेकिन आज उनका व्यवहार कितना उचित है ये देश को जानना जरूरी है। कांग्रेस का एक सीधा मंत्र है कि परिवार का हित जब तक संसद साधेगी, तब तक संसद चलने दी जाएगी। जहां परिवार का हित नहीं होगा, वहां संसद नहीं चलने दी जाएगी।

इस दौरान भाजपा ने 2जी घोटाला, कोयला घोटाला जैसे मुद्दों को याद किया। भाजपा नेता ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कोविड के विषयों को लेकर बैठक बुलाई थी वहां पर भी कांग्रेस पार्टी नहीं गई।

भाजपा नेता ने कहा कि आज हम संसद में चर्चा के लिए तैयार हैं। लेकिन कांग्रेस की कोई गंभीरता नहीं है। पेगासस पर मंत्री जी का वक्तव्य हुआ तो इन लोगों ने उसे मंत्री के सामने फाड़ दिया। कोई गंभीरता इन लोगों में नहीं है। क्या आज तक इन्होंने कोई सबूत दिया है कि इनका फोन टेप हुआ है ?

रविशंकर प्रसाद ने कहा कि संसद के शुरू होने से पहले कुछ नंबर बाजार में आ गए। यह नंबर कुछ ऐसे लोगों के द्वारा आए जो एंटी-मोदी एजेंडा चलाते हैं। उन्होंने कहा कि हम संसद में चर्चा के लिए तैयार हैं। बहुत तीखे सवाल भी हमें कांग्रेस पार्टी से पूछने हैं। लेकिन एक सवाल ईमानदारी से हम पूछते हैं कि क्या कांग्रेस पार्टी और विपक्ष संसद में चर्चा चाहते हैं ?

Related Articles

Back to top button