Home » विधानसभा चुनाव नीतीश के नेतृत्व में लड़ा जाएगा : सुशील मोदी

विधानसभा चुनाव नीतीश के नेतृत्व में लड़ा जाएगा : सुशील मोदी

पटना। बिहार में सत्तारूढ़ राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) और जनता दल (युनाइटेड) के रिश्ते में कथित कड़वाहट के बीच भाजपा के वरिष्ठ नेता और उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी (Sushil Kumar Modi) ने यहां सोमवार को कहा कि अगला विधानसभा चुनाव गठबंधन के तहत नीतीश कुमार (Nitish Kumar) के नेतृत्व में ही लड़ा जाएगा।
उन्होंने विधानसभा में राजद पर कटाक्ष करते हुए कहा, ‘‘लोकसभा की एक सीट पर सिमट जाने वाले महागठबंधन की डूबती नाव पर भला कौन सवारी करना चाहेगा?’’

मोदी ने कहा कि सरकार की जितनी भी लोक कल्याणकारी योजनाएं हैं, उन सबको यह सरकार पूरा करेगी। अगला विधानसभा चुनाव गठबंधन के तहत नीतीश कुमार के नेतृत्व में ही लड़ा जाएगा। किसी को इसे लेकर गलतफहमी नहीं पालनी चाहिए।
विधानसभा के मौजूदा सत्र से नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के अनुपस्थित रहने पर तंज कसते हुए उपमुख्यमंत्री ने कहा, ‘‘आज 17वें दिन भी वे सदन में नहीं आए। क्या कारण है, बीमार हैं या कुछ और?’’
उल्लेखनीय है कि इससे पूर्व भाजपा के विधान पार्षद सच्चिदानंद राय ने जहां जद (यू) से रिश्ता तोड़ लेने की वकालत की थी, वहीं केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने भी मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर इशारों ही इशारों में निशाना साधा था। रविवार को जद (यू) के नेता पवन वर्मा ने भी भाजपा के खिलाफ कड़वी टिप्पणी की थी।

ई-पत्रिका

मनोरंजन

धर्म