Home » राज्यपाल ने नहीं मानी शिवसेना की मांग, समर्थन जुटाने के लिए नहीं मिला अतिरिक्त समय

राज्यपाल ने नहीं मानी शिवसेना की मांग, समर्थन जुटाने के लिए नहीं मिला अतिरिक्त समय

मुंबई: महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी ने शिवसेना की उस मांग को नहीं माना है जिसमें शिवसेना ने सरकार बनाने के लिए जरूरी समर्थन जुटाने के लिए अतीरिक्त समय मांगा था। महाराष्ट्र राजभवन की तरफ से जारी किए गए बयान में कहा गया है कि राज्यपाल ने शिवसेना की मांग को नहीं माना है। शिवसेना ने राज्यपाल से कहा था कि उन्हें समर्थन जुटाने के लिए अतीरिक्त 48 घंटे का समय दिया जाए।

इससे पहले कांग्रेस ने भी एक प्रेस विज्ञप्ति जारी कर कहा, ‘कांग्रेस वर्किंग कमिटी की आज सुबह बैठक हुई और महाराष्ट्र के ताजा हालात पर लंबी चर्चा हुई। इसके बाद महाराष्ट्र कांग्रेस के नेताओं के साथ भी काफी चर्चा हुई। कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने एनसीपी चीफ शरद पवार के साथ भी बातचीत की है। कांग्रेस एनसीपी के साथ अपनी बातचीत जारी रखेगी।’

वहीं, आपको बता दें कि थोड़ी देर पहले ही आदित्य ठाकरे ने महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से मुलाकत की। उनके साथ एकनाथ शिंदे, सुभाष देसाई और अनिल परब भी मौजूद थे। आदित्य ठाकरे ने राज्यपाल के साथ मुलाकात के बाद कहा कि हमने गवर्नर को बताया कि हम सरकार बनाने के इच्छुक है। हमने इस संबंध में शिवसेना विधायकों के समर्थन का पत्र राज्यपाल को सौंपा है। आदित्य ठाकरे ने कहा कि हमने राज्यपाल से सरकार बनाने के लिए हमने 48 घंटे का समय मांगा है। हालांकि शिवसेना को समर्थन देने पर कांग्रेस ने कहा कि वह एनसीपी से बतचीत कर आगे का फैसला लेगी।

ई-पत्रिका

मनोरंजन

धर्म