बंगाल में हुई हिंसा पर 36 घंटे ममता बनर्जी चुप रही, सभी कार्यकर्ताओं के साथ खड़ी है BJP: जे पी नड्डा

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा ने बंगाल हिंसा को लेकर प्रेस कांफ्रेस किया। बंगाल में हुए हिंसा की निंदा करते हुए जे पी नड्डा ने कहा, बंगाल की जनता की सेवा करते रहेंगे। नड्डा ने आगे कहा कि, हिंसा को लेकर ममता बनर्जी ने चुप रहीं।टीएमसी ने भाजपा के कार्यकर्ताओं पर हमला किया जिसमें 14 बीजेपी कार्यकर्ताओं की मौत हो गई।नड्डा ने साल 1947 के बटवारे से बंगाल हिंसा की तुलना करते हुए कहा कि, ममता दीदी चुनाव तो जीत गई है लेकिन वह मानवता से हार गई। बीजेपी कार्यकर्ताओं और उनके परिवारों पर हमला करना काफी निंदनीय रहा।

नड्डा ने कहा, चुनाव के बाद बहुत ही निर्दयता से हमारी बंगाल की जनता की जो हत्याएं हुई हैं, मैं इसकी कड़ी निंदा करता हूं। हम ऐसे लोगों के साथ खड़े हैं, जिनके साथ ये घटनाएं हुई हैं। जिस तरह से नरसंहार हुआ, हत्याएं हुई और पूरे 36 घंटे ममता बनर्जी चुप रही। यह उनकी भागीदारी को बताता है। उनके (ममता बनर्जी) तीसरे कार्यकाल की शुरूआत उनके हाथ में लगे हुए खून के साथ हुई है।

कोलकाता से नड्डा ने कहा, भाजपा सभी कार्यकर्ताओं के साथ खड़ी है। हम ये लड़ाई बंगाल की जनता के लिए निर्णायक मोड़ तक लड़ेंगे। बंगाल में हर व्यक्ति इज़्ज़त के साथ, निर्भय होकर रहे यह भाजपा का लक्ष्य है, इसे हम पूरा करेंगे।

Related Articles

Back to top button