प्रशांत किशोर ने पंजाब चुनाव एजेंडे पर राहुल गांधी से मुलाकात की, वेणुगोपाल भी रहे मौजूद

नई दिल्ली। चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने मंगलवार को कांग्रेस नेता राहुल गांधी से मुलाकात की। बैठक के संबंध में कोई आधिकारिक शब्द नहीं है। इस बैठक में कांग्रेस महासचिव के.सी. वेणुगोपाल भी मौजूद थे, लेकिन सूत्रों का कहना है कि पंजाब चुनावों पर चर्चा हुई क्योंकि किशोर प्रमुख राजनीतिक मुद्दों पर मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह को सलाह देते रहे हैं।

पंजाब के मुख्यमंत्री जब पार्टी की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी से मिलने दिल्ली आए थे तो उन्होंने किशोर से भी मुलाकात की थी।
कांग्रेस के इस सप्ताह पंजाब के लिए सौहार्दपूर्ण फॉर्मूले के साथ आने की संभावना है क्योंकि राज्य इकाई के भीतर अंदरूनी कलह कम नहीं हुई है।
अमरिंदर सिंह के खिलाफ हथियार उठा चुके क्रिकेटर से नेता बने नवजोत सिंह सिद्धू ने हाल के दिनों में पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी और राहुल गांधी से मुलाकात की है।
मामले को सुलझाने के लिए पार्टी के वरिष्ठ नेता मल्लिकार्जुन खड़गे की अध्यक्षता में तीन सदस्यीय समिति का गठन किया गया था और उन्होंने अपनी रिपोर्ट सौंप दी थी। अमरिंदर सिंह और सिद्धू सहित राज्य के अन्य नेताओं ने भी समिति के सदस्यों से मुलाकात की थी।

Related Articles

Back to top button