पीएमसी बैंक घोटाले पर बोले कपिल सिब्बल, कहा-आरोपियों का बीजेपी से रिश्ता…

नई दिल्ली। पंजाब एंड महाराष्ट्र को-आपरेटिव (पीएमसी) बैंक में चल रहे संकट पर विपक्ष ने बीजेपी को निशाना बनाया हैं। कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल ने दिल्ली स्थित कांग्रेस मुख्यालय में एक कांफ्रेस संबोधित की। कपिल सिब्बल ने मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा कि पीएमसी बैंक घोटाले के आरोपियों पर कार्रवाई इसलिए नहीं हो रही है क्योंकि घोटाले के आरोपियों के बीजेपी से रिश्ते हैं। उन्होंने कहा कि अगर कोई और दल के नेता पर पर आरोप होते तो आज ईडी, सीबीआई सब जांच में जुट जाती।

कपिल सिब्बल ने अनुच्छेद 370 को लेकर भी मोदी सरकार पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि गृहमंत्री ने जम्मू-कश्मीर को लेकर संसद में झूठ बोला। कपिल सिब्बल ने जम्मू-कश्मीर से जुड़े आंकड़े पेश कर अमित शाह के उस बात को नाकार जिसमें उन्होंने कहा था कि 370 की वजह से जम्मू-कश्मीर में विकास नहीं हुआ। सिब्बल ने कहा कि वोट के लिए पीएम मोदी 370 का राग अलाप रहे हैं। उन्हें देश की जनता से कोई लेनादेना नहीं है।

बता दे, पंजाब एंड महाराष्ट्र को-आपरेटिव (पीएमसी) बैंक में चल रहे संकट में अब तक चार लोगों की मौत हो गई है। शुक्रवार को पीएमसी के एक और खाताधारक मुरलीधर धारा की हार्ट अटैक के कारण मौत हो गई। इससे पहले इसी बैंक के दो और खाताधारकों संजय गुलाटी और फत्तोमल पंजाबी की दिल का दौरा पड़ने से मौत हो चुकी है, जो बैंक में जमा अपने पैसों को लेकर बेहद चिंतित थे। वहीं एक महिला ने आत्म हत्या कर ली है।

Related Articles

Back to top button