पंजाब संकट सुलझाने में जुटीं प्रियंका; पहले राहुल, फिर सिद्धू और अब सोनिया गांधी से मिलीं

नई  दिल्‍ली. पंजाब कांग्रेस (Punjab Congress) में जारी अंतकर्लह खत्‍म होता नहीं दिख रहा है. मुख्‍यमंत्री अमरिंदर सिंह (Amarinder Singh) से जारी विवाद के बीच नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) मंगलवार को कांग्रेस के पूर्व अध्‍यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) से मिलने दिल्‍ली आए थे. लेकिन उनसे उनकी मुलाकात नहीं हो पाई. इसके बाद बुधवार को वह कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi Vadra) से मिले. माना जा रहा है कि दोनों के बीच पंजाब संकट पर बातचीत हुई है.

वहीं नवजोत सिंह सिद्धू से मुलाकात के बाद प्रियंका गांधी ने राहुल गांधी के आवास पर जाकर उनसे मुलाकात की. प्रियंका गांधी वाड्रा इसके बाद कांग्रेस की अंतरिम अध्‍यक्ष सोनिया गांधी से मुलाकात करने उनके घर पहुंची हैं. ऐसे में यह माना जा रहा है कि पंजाब कांग्रेस में जारी संकट को सुलझाने का रास्‍ता जल्‍द नजर आ सकता है.इससे पहले कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू मंगलवार को पार्टी के पूर्व अध्‍यक्ष राहुल गांधी से मुलाकात करने के लिए दिल्‍ली पहुंचे थे. लेकिन मंगलवार को उनकी मुलाकात उनसे नहीं हो पाई. हालांकि सूत्रों के अनुसार पंजाब के मुख्‍यमंत्री अमरिंदर सिंह के खिलाफ आवाज उठाने वाले सिद्धू की मुलाकात राहुल गांधी से बुधवार को हो सकती है.

इससे पहले सिद्धू की टीम की ओर से सोमवार को जानकारी दी गई थी कि उनकी मुलाकात राहुल गांधी और प्रियंका गांधी से मंगलवार को हो सकती है. लेकिन मंगलवार को खुद राहुल गांधी ने मीडिया को जानकारी दी कि उनकी सिद्धू के साथ कोई बैठक प्रस्‍ताव‍ित नहीं है.राहुल गांधी मंगलवार को जब अपने आवास से कार चलाते हुए निकले थे तो मौके पर मौजूद पत्रकारों ने सिद्धू से उनकी मुलाकात की संभावना को लेकर सवाल किया था. इसके जवाब में राहुल गांधी ने कहा था कि उनकी और सिद्धू की कोई मुलाकात तय नहीं है.

Related Articles

Back to top button