कर्नाटक BJP चीफ येदियुरप्पा बोले- पाकिस्तान में एयर स्ट्राइक के बाद मोदी लहर, पार्टी की होगी जीत

नई दिल्ली: पुलवामा हमले के बाद पाकिस्तान में घुसकर वायुसेना की आतंकियों के खिलाफ कार्रवाई और उसके भारत पाकिस्तान की हिमाकत के बीच सत्तापक्ष-विपक्ष आमने सामने है. कांग्रेस समेत तमाम पार्टियां बीजेपी पर आरोप लगा रही है कि सत्ताधारी दल (बीजेपी) को आत्मचिंतन करने की जरूरत है क्योंकि वह जवानों के बलिदान का श्रेय लेने की कोशिश कर रहा है.

विपक्ष के दावों को उस वक्त और अधिक हवा तब मिली जब कर्नाटक बीजेपी के अध्यक्ष बीएस येदियुरप्पा ने बुधवार को कहा कि पाकिस्तान में आतंकी कैंपों पर भारत के अचानक किए गए हमले से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पक्ष में लहर बनी है और इससे पार्टी को आगामी लोकसभा चुनाव में राज्य में 28 में 22 सीटें जीतने में मदद मिलेगी.

येदियुरप्पा ने कहा, ‘‘दिनों-दिन बीजेपी के पक्ष में लहर बनती जा रही है.’’ उन्होंने कहा, ‘‘पाकिस्तान के भीतर घुसकर आतंकी कैंपों को बर्बाद करने के कल के कदम से देश में मोदी के समर्थन में लहर बनी है और इसका नतीजा आगामी लोकसभा चुनाव में नजर आ सकता है.’’ चित्रदुर्ग में उन्होंने कहा, ‘‘इसने नौजवानों में जोश भर दिया है. इससे हमें (कर्नाटक में) लोकसभा की 22 से ज्यादा सीटें जीतने में मदद मिलेगी .’’

Related Articles

Back to top button