पीएम मोदी के बेल गाड़ी पर कांग्रेस का पलटवार, आपकी पार्टी जेल गाड़ी

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जयपुर में रैली के दौरान कांग्रेस पार्टी पर हमला बोलते हुए उन्हें बेल गाड़ी नाम दिया था। अब इसका जवाब देते हुए कांग्रेस पार्टी ने बीजेपी पर हमला बोला है।
पूर्व केंद्रीय मंत्री और वरिष्ठ कांग्रेस नेता शकील अहमद ने ट्वीट कर कहा है, पीएम मोदी ने कांग्रेस को बेल गाड़ी कहा है क्योकि कांग्रेस के कुछ नेता जमानत पर हैं। इस तर्क के हिसाब से उन्हें अपनी पार्टी भाजपा को जेल गाड़ी कहना चाहिए। क्योंकि भाजपा के दो राष्ट्रीय अध्यक्ष, मौजूदा और पूर्व, कोर्ट के आदेश पर जेल जा चुके हैं। बेल हमेशा जेल जाने से बेहतर है।
आपको बता दें कि शनिवार राजस्थान की राजधानी जयपुर में एक जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि लोग कांग्रेस पार्टी को इन दिनों बेल गाड़ी के नाम से पुकारने लगे हैं। ऐसा इसलिए क्योंकि वर्तमान समय में कांग्रेस के कई दिग्गज नेता और पूर्व मंत्री जमानत पर बाहर हैं।
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के इस वक्तव्य के जवाब में कांग्रेस प्रवक्ता आरपीएन सिंह ने प्रधानमंत्री मोदी को बीजेपी के मुख्यमंत्रियों और नेताओं को भष्टाचार के मामलों में बचाने का आरोप लगाते हुये कहा था कि जब कांग्रेस सत्ता में आयेगी तो इन सब मामलों की जांच कराकर सबको जेल भेजा जायेगा कोई भी बेल पर बाहर नहीं आयेगा।
वहीं कांग्रेस के दूसरे सीनियर नेता कपिल सिब्बल ने लिखा, ‘बेल पर बाहर लिंचिंग के 8 आरोपियों का जयंत सिन्हा ने स्वागत किया। मोदी जी आप ने गलत समझा। लोग आपकी पार्टी को अब लिंच पुजारी कहने लगे हैं।’

Related Articles

Back to top button