दिल्ली को पूर्ण राज्य का दर्जा दें, 2019 में बीजेपी के लिए करूंगा प्रचार : केजरीवाल

नई दिल्ली। दिल्ली को पूर्ण राज्य का दर्जा दिलाने की मांग को लेकर विधानसभा का विशेष सत्र बुलाया गया है। इस दौरान विधानसभा में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि अगर 2019 से पहले दिल्ली को पूर्ण राज्य का दर्जा मिल जाता है तो वह बीजेपी के लिए चुनाव प्रचार करेंगे और दिल्ली की जनता से बीजेपी के पक्ष में वोट करने की अपील करेंगे।
अरविंद केजरीवाल ने कहा कि मैं बीजेपी को बताना चाहता हूं, अगर 2019 चुनाव से पहले दिल्ली को पूर्ण राज्य का दर्जा मिल जाता है तो यकीन दिलाता हूं कि दिल्ली का हर वोट तुम्हारे पक्ष में जाएगा, मैं तुम्हारे लिए प्रचार करूंगा। अगर तुम ऐसा नहीं करते तो दिल्ली वासी अपने-अपने घर के बाहर बीजेपी दिल्ली छोड़ो का बोर्ड लगाएंगे।
दिल्ली की केजरीवाल सरकार लगातार सडक़ से लेकर सदन तक दिल्ली को पूर्ण राज्य का दर्जा दिलाने की कोशिश में जुटी है। पार्टी का आरोप है कि केंद्र शासित प्रदेश होने की वजह से दिल्ली सरकार के कामों में बाधा डाली जा रही है। साथ ही छोटे-छोटे कामों के लिए दिल्ली के लोगों को परेशान किया जा रहा है।
गौरतलब है कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए नारा दिया था कि ‘एलजी दिल्ली छोड़ो’ और दिल्ली को पूर्ण राज्य का दर्जा दिलाने के लिए अभियान चलाने का ऐलान किया था।

ई-पत्रिका

धर्म

विचार

Scroll Up