लोकसभा चुनावों से पहले दिल्‍ली में आज शाम होगा मोदी का मेगा शो ‘मैं भी चौकीदार’, 500 संसदीय क्षेत्रों को करेंगे संबोधित

राहुल गांधी के चौकीदार चोर है अभियान के खिलाफ प्रधानमंत्री मोदी आज एक मेगा शो करने जा रहे है। आज शाम दिल्‍ली के तालकटोरा स्‍टेडियम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ‘मैं भी चौकीदार’ अभियान शुरू करने जा रहे हैं। इस अभियान के समर्थन में वे लाखों लोगों से बात करेंगे। साथ ही देशभर में 500 से ज्यादा जगहों पर एक साथ विडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए सम्बोधित करेंगे।

प्राप्‍त जानकारी के अनुसार दिल्ली के तालकटोरा स्टेडियम में करीब 5 हजार लोगों की मौजूदगी में पीएम मोदी देशभर में 500 से ज्यादा जगहों पर एक साथ विडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए मैं भी चौकीदार कैंपेन को समर्थन देने वाले देशभर के लाखों लोगों से एक साथ बातचीत करेंगे। दिल्ली के सातों लोकसभा क्षेत्रों में भी मोदी को सुनने के लिए विशेष इंतजाम किए जा रहे हैं। यही नहीं देश के अलग-अलग जगहों से लोग नमो ऐप के जरिये इस कार्यक्रम में पीएम से जुड़ेंगे

पार्टी अध्यक्ष अमित शाह से लेकर गृह मंत्री राजनाथ सिंह और विदेश मंत्री सुषमा स्वराज भी दिल्ली के अलग-अलग लोकसभा क्षेत्रों में जाकर पार्टी के वरिष्ठ नेताओं, कार्यकर्ताओं, सांसदों व अन्य लोगों के साथ बैठकर पीएम का संबोधन सुनेंगे। इस दौरान कुछ लोगों को पीएम से सवाल करने या उनके सवालों का जवाब देने का मौका भी मिलेगा। अमित शाह चांदनी चौक के हेरिटेज बैंक्वेट हाल में जबकि विदेश मंत्री सुषमा स्वराज पश्चिमी दिल्ली के कार्यक्रम में शिरकत करेंगी। केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी इस कार्यक्रम के मुख्य संयोजक हैं।

Related Articles

Back to top button