राहुल गांधी का दावा: मनोहर पर्रिकर ने मुलाकात के दौरान कहा राफेल डील बदलते समय पीएम ने उनसे नहीं पूछा

नई दल्ली। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने दावा किया है कि सोमवार को गोवा में उनकी और पूर्व रक्षामंत्री मनोहर पर्रिकर की मुलाकात के दौरान पर्रिकर ने कहा कि राफेल डील को बदलते समय प्रधानमंत्री मोदी ने उनसे किसी तरह की बाद नहीं की। राहुल गांधी बुधवार को दिल्ली में कांग्रेस कार्यकर्ताओं के एक कार्यक्रम के दौरान बेल रहे थे।

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने सोमवार को मनोहर पर्रिकर से मुलाकात की थी और मुलाकात को एक व्यक्तिगत दौरा बताया था। लेकिन अब राहुल गांधी उस मुलाकात का हवाला देते हुए राफेल डील के मुद्दे पर फिर से प्रधानमंत्री मोदी को घेर रहे हैं। राफेल डील के समय मनोहर पर्रिकर देश के रक्षामंत्री थे और फिलहाल वे गोवा के मुख्यमंत्री हैं और लंबे समय से अस्वस्थ चल रहे हैं।

दिल्ली में अपने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने कहा कि राफेल पर उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी से 3-4 सवाल किए थे, लेकिन प्रधानमंत्री मोदी उनसे आंख नहीं मिला पाए। राहुल गांधी ने दावा किया कि इस मामले की पूरी सच्चाई सामने आकर रहेगी और प्रधानमंत्री को इस वजह से नींद नहीं रही है। उन्होंने ये भी आरोप लगाया कि नरेंद्र मोदी ने पांच साल में सिर्फ देश को बांटने का काम किया है।

Related Articles

Back to top button