राजनीतिक प्रतिशोध से FIR, हरियाणा में कोई जमीन घोटाला नहीं हुआ – हुड्‌डा

जयपुर । हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हु़ड्डा ने कहा है कि उन्होंने हरियाणा में एक इंच भी जमीन नहीं खरीदी है और हरियाणा में उनके मुख्यमंत्री के कार्यकाल में कोई भी जमीन घोटाला नहीं हुआ है। राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी में पत्रकार वार्ता में हुड़्डा ने कहा हरियाणा की भाजपा सरकार राजनीतिक प्रतिशोध की भावना से कार्य कर रही है।
उन्होंने कहा कि दस साल तक वह हरियाणा के मुख्यमंत्री रहे है, लेकिन एक भी राजनीतिक प्रतिशोध की भावना से उन्होंने कोई कार्य नहीं किया। हुड्‌डा ने कहा कि हरियाणा की मनोहर लाल सरकार ने जमीन घोटालों की जांच के लिए एक आयोग बना रखा है और उस आयोग की रिपोर्ट आने से पहले ही गुरुग्राम जमीन घोटाले में राबर्ड वाड्रा और उनके नाम से एफआईआर दर्ज करवा दी गई है, यह एफआईआर एक प्राइ‌वेट व्यक्ति ने दर्ज करवाई है।
हुड्‌डा ने कहा कि इस पूरे मामले में हरियाणा की भाजपा सरकार पर्दे के पीछे से कार्य कर रही है और राफेल डील के मुद्दे से जनता का ध्यान हटाने के लिए यह कार्रवाई की गई है। हुड़्डा ने कहा कि केंद्र सरकार को राफेल डील के मामले की जांच के लिए जेपीसी का गठन करना चाहिए, जिससे देश की जनता के सामने राफेल डील का सच सामने आ सके।

Related Articles

Back to top button