Home » बंगाल में प्रधानमंत्री मोदी बोले, दीदी ने विकास में ब्रेक लगा दिया

बंगाल में प्रधानमंत्री मोदी बोले, दीदी ने विकास में ब्रेक लगा दिया

कोलकाता। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ममता बनर्जी पर हमला देते हुए कहा है कि दीदी बंगाल में विकास की ब्रेकर हैं, पीएम किसान योजना पर उन्होंने ब्रेक लगा दिया। दीदी ने पश्चिम बंगाल के 70 लाख से ज्यादा किसान परिवारों के विकास पर भी ब्रेक लगा दिया है, दीदी तो दीदी हैं। देश के तमाम राज्यों में पीएम किसान सम्मान योजना के तहत किसानों के बैंक खाते में सीधे पैसे ट्रांसफर किए जा रहे हैं।

मोदी ने कहा कि गरीब की चिंता को समझते हुए केंद्र की एनडीए सरकार ने आयुष्मान भारत योजना शुरू की। गरीब को कहा कि बीमारी की स्थिति में 5 लाख रुपए तक का इलाज मुफ्त होगा, आपको एक भी रुपया अस्पताल में खर्च नहीं करना पड़ेगा।
प्रधानमंत्री ने कहा कि पश्चिम बंगाल में चिटफंड घोटाला हुआ, गरीब भाइयों और बहनों का पैसा लेकर दीदी के मंत्री, दीदी के विधायक, दीदी के साथी भाग गए, उन्होंने गरीबों को लूट लिया।

सिलिगुड़ी की रैली को संबोधित करते हुए मोदी ने कहा कि काफी अड़चनों के बाद भी आपका ये चौकीदार पश्चिम बंगाल के विकास के लिए लगातार कार्य कर रहा है। आपका ये चायवाला, यहां के चाय बागानों में काम करने वालों के लिए भी पूरी तरह समर्पित है।

ई-पत्रिका

मनोरंजन

धर्म