प्रधानमंत्री मोदी आज दिल्ली के रामलीला मैदान से फूंकेंगे 2019 का बिगुल

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आज दिल्ली के रामलीला मैदान से 2019 का बिगुल फूंकने वाले हैं। बीजेपी की राष्ट्रीय परिषद की बैठक का आज आखिरी दिन है और पीएम मोदी के भाषण के साथ ही इसका समापन होगा। ऐसे में आज प्रधानमंत्री मोदी बीजेपी कार्यकर्ताओं को जहां जीत का मंत्र देंगे वहीं चुनावी कुरुक्षेत्र में विपक्ष को हराने की बिसात भी बिछा देंगे। बैठक के समापन भाषण से प्रधनमंत्री मोदी आज देश का चुनावी एजेंडा सेट कर सकते हैं। मोदी आज क्या बोलेंगे इसके तेवर वो कुछ दिन पहले दिखा चुके हैं।

आज दोपहर बारह बजे लखनऊ में मायावती और अखिलेश यादव लोकसभा चुनाव में मोदी लहर से टक्कर लेने के लिए गठबंधन का ऐलान करेंगे तो वहीं इस प्रेस कांफ्रेंस के थोड़ी देर बाद प्रधानमंत्री मोदी अपने भाषण में इस गठबंधन की तोड़ निकाल सकते हैं। इससे पहले बीजेपी की राष्ट्रीय परिषद के पहले ही दिन बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के तेवरों ने साफ कर दिया है कि बीजेपी की रणनीति क्या रहने वाली है।

बीजेपी ये समझ रही है कि विरोधियों का गठबंधन सिर्फ मोदी को टक्कर देने के लिए बन रहा है। इसकी काट के लिए आज पीएम मोदी अगस्ता वेस्टलैंड घोटाले के आरोपी क्रिश्चियन मिशेल के नए खुलासों को लेकर कांग्रेस पर हमला कर सकते हैं, ट्रिपल तलाक को लेकर विरोधियों को घेर सकते हैं और मास्टर स्ट्रोक माने जाने वाले सवर्ण आरक्षण पर बोल सकते हैं।

Related Articles

Back to top button