पश्चिम बंगाल में आज आमने-सामने होंगे पीएम मोदी और ममता बनर्जी

कोलकाता: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी आज आमने सामने होंगे। राज्य में लोकसभा चुनाव प्रचार अभियान की शुरूआत दोनों एक ही साथ कर रहे हैं। भाजपा के सूत्रों ने कहा कि मोदी उत्तर बंगाल के सिलीगुड़ी और कोलकाता में दो रैलियों को संबोधित करेंगे।दूसरी तरफ ममता बनर्जी कूच बिहार जिले के दिनहटा में जनसभा को संबोधित करके अपने चुनाव अभियान की शुरूआत करेंगी। यह क्षेत्र भी उत्तर बंगाल में पड़ता है। आज सिलीगुड़ी में प्रधानमंत्री की रैली न्यू जलपाईगुड़ी रेलवे स्टेशन के पास रेलवे की जमीन पर होगी। दूसरी जनसभा कोलकाता के ब्रिगेड परेड ग्राउंड में होगी।

पार्टी सूत्रों के मुताबिक मोदी सात और 10 अप्रैल को उत्तर बंगाल में दो और रैलियों को संबोधित करेंगे। तृणमूल कांग्रेस के एक नेता ने कहा कि ममता बनर्जी पहले चार अप्रैल को प्रचार अभियान शुरू करने वाली थीं लेकिन भाजपा से थोड़ा भी पीछे नहीं रहते हुए इसे एक दिन पहले कर दिया गया।

पार्टी सूत्रों ने कहा कि बनर्जी तीन अप्रैल से 17 मई के बीच राज्य में 100 रैलियों को संबोधित कर सकती हैं। प्रधानमंत्री सात अप्रैल को मणिपुर में एक चुनावी रैली को संबोधित करेंगे। भाजपा अध्यक्ष अमित शाह पांच अप्रैल को मणिपुर में एक जनसभा को संबोधित करेंगे।

Related Articles

Back to top button