देहरादून में पीएम मोदी ने कहा, ‘टुकड़े-टुकड़े गैंग के सामने ये चौकीदार दीवार बनकर खड़ा है’

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देहरादून में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस पर जमकर प्रहार किया और पार्टी के घोषणापत्र को ढकोसला पत्र करार दिया। प्रधानमंत्री मोदी ने जोर देकर कहा कि कांग्रेस के ढकोसला पत्र से टुकड़े-टुकड़े गैंग खुश है लेकिन टुकड़े-टुकड़े गैंग के सामने ये चौकीदार दीवार बनकर खड़ा है।

पीएम मोदी ने अगस्ता वेस्टलैंड हेलिकॉप्टर घोटाले में गिरफ्तार बिचौलिया मिशेलका जिक्र करते हुए कहा कि इटली के मिशेल मामा और दूसरे दलालों से एजेंसियों ने कई हफ्ते पूछताछ की जिसके आधार पर चार्जशीट दायर की गई है। हेलिकॉप्टर के दलालों ने जिन लोगों को घूस देने की बात कही है.. उनमें से एक एपी है और दूसरा एफएएम है। इसी चार्जशीट में कहा गया है.. एपी का मतलब है अहमद पटेल और एफएएम का मतलब है फैमिली। पीएम मोदी ने लोगों से पूछा, ‘अब आप बताइये अहमद पटेल किस फैमिली के निकट हैं? हेलिकॉप्टर की दलाली किसने खाई?

पीएम मोदी ने कहा, ‘कांग्रेस का ढकोसला पत्र पढ़ेंगे तो पता चलेगा कि कांग्रेस का हाथ किसके साथ है… हमारे सैनिकों और अर्धसैनिकबलों को कानूनी हिसाब से एक सुरक्षा मिली है जिससे हमारे जवान वहां मुकाबला कर रहे हैं। अब कांग्रेस ने ढकोसला पत्र में कहा है कि हमारी सेना को जो ये रक्षा कवच मिला है उसको वे हटा लेंगे। मोदी ने पूछा कि इनकी ये बातें आपको मंजूर है? अगर सेना के जवान की आप रक्षा नहीं करोगे तो कौन मां अपने बेटे को देश के लिए कुर्बान करने के लिए आगे करेगी। पीएम ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि सिर्फ वोट पाने के लिए ये पाप कर रहे हो आप.. लानत है आपकी राजनीति पर।

पीएम ने लोगों से पूछा कि चौकीदार चलेगा कि आतंकवादियों को बचानेवाले चलेंगे। पीएम मोदी ने कहा, ‘जम्मू-कश्मीर में इनके साथी हर रोज कश्मीर को देश से अलग करने की धमकी देते हैं। हिंदुस्तान में दो प्रधानमंत्री की बात करते हैं और कांग्रेस चुप है। मेरा सवाल है कि कहीं कांग्रेस अपने इन साथियों की मदद के लिए सुरक्षाबलों से जुड़े कानून को हटाने की बात तो नहीं कर रही है। मोदी ने कहा, ‘जब तक इस देश का बच्चा-बच्चा भारत की एक इंच जमीन पर भी आंच नहीं आएगी, टुकड़े-टुकड़े गैंग के सामने ये चौकीदार दीवार बनकर खड़ा है।’

Related Articles

Back to top button