देवबंद से भरी गठबंधन ने हूंकार, कहा-मुस्लिम किसी के बहकावे में नहीं आए

देवबंद। उत्तर प्रदेश के देवबंद में आज मायावती, अखिलेश यादव और आरएलडी के अजित चौधरी ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आर एनडीए शासन पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि जनता बहकावे में आकर अपने वोटों को खराब नहीं करें। भाजपा को गठबंधन ही रोक सकता है।सबसे पहले चुनावी रैली को संबोधित करते हुए बसपा सुप्रीमो मायावती ने चुनावी रैली काे संबोधित करते हुए कहा कि अगर ईवीएम में गड़बड़ी नहीं हुई गठबंधन जरूर जीतेगा। भाषण शुरू करने से पहले मायावती ने कहा कि सपा-बसपा व आरएलडी गठबंधन की पहली संयुक्त रैली में गठबंधन नेताओं को सुनने आए लाखों की संख्या में लोगों का मैं स्वागत करती हूं।
उन्होंने आगे कहा कि आज की भीड़ की जानकारी जैसे ही पीएम नरेंद्र मोदी को मिलेगी तो वह इस गठबंधन से घबराकर जरूर पगला जाएंगे। कभी भी वो गठबंधन के बारे में शराब के साथ-साथ और भी न जाने क्या क्या बोलने लग जाएंगे । अब इनकी इस घबराहट से आपको ये जरूर मानकर चलना चाहिए कि इस चुनाव में और खासकर यूपी से बीजेपी जा रही है और गठबंधन आ रहा है।

मायावती ने सहारनपुर लोकसभा सीट का उदाहरण देते हुए कहा कि यहां के मुसलमानों को मालूम है कि बसपा ने अपने मुस्लिम कैंडिडेट का टिकट बहुत पहले फाइनल कर दिया था। कांग्रेस को पता है कि सहारनपुर में उसे कोई और वोट मिलने वाला नहीं है, इसलिए मैं कहना चाहती हूं कि मुस्लिम समाज को अपना वोट बांटना नहीं है, बल्कि गठबंधन उम्मीदवार को वोट देकर कामयाब बनाना है।

Related Articles

Back to top button