दिल्ली हिंसा में अब तक 42 लोगों की मौत, मौजपुर क्षेत्र का उपराज्यपाल अनिल बैजल ने किया दौरा

नई दिल्ली। दिल्ली के नॉर्थ-ईस्ट इलाकों में हुई हिंसा के बाद अब तक 42 लोगों की मौत हो गई है। वहीं आम आदमी पार्टी के ताहिर हुसैन का नाम हिंसा में आने के बाद पुलिस ने जांच प्रारंभ कर दी है। दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच की टीम ताहिर हुसैन के घर पहुंचकर साक्ष्य एकत्रित किए । दिल्ली पुलिस के विशेष आयुक्त एसएन श्रीवास्तव ने पार्षद ताहिर हुसैन के खिलाफ कार्रवाई पर कहा कि हम हर अपराधी को न्याय के दायरे में लाने की कोशिश कर रहे हैं।

-उत्तर पूर्वी दिल्ली में मौजपुर का उपराज्यपाल अनिल बैजल ने दौरा किया। उन्होंने कहा कि मैं यह देखने आया हूं कि ग्राउंड पर हालात कैसे हैं।
-दिल्ली के उपराज्यपाल अनिल बैजल आज हिंसा प्रभावित क्षेत्रों का दौरा करने जाएंगे। इससे पहले मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने भी इन क्षेत्रों का दौरा किया था।
-आम आदमी पार्टी के ताहिर हुसैन का नाम हिंसा में आने के बाद पुलिस ने जांच प्रारंभ हो गई है। दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच की टीम ताहिर हुसैन के घर पहुंची है। डीसीपी क्राइम की अगुवाई में फॉरेंसिक की टीम ताहिर हुसैन के घर पहुंचकर जांच की।

-दिल्ली की राष्ट्रीय महिला आयोग की अध्यक्षा रेखा शर्मा डीसीपी नॉर्थ ईस्ट जिले के कार्यालय में पहुंचीं है।
-राष्ट्रीय महिला आयोग की प्रमुख रेखा शर्मा और दो अन्य मेंबर आज जाफराबाद इलाके का दौरा करेंगे। दिल्ली में हुई हिंसा में कई मामले ऐसे आए हैं, जहां पर महिलाओं के साथ बदसलूकी की बात सामने आई है। महिला आयोग अब इस मामले की जांच करेगी।
नॉर्थ-ईस्ट दिल्ली में तीन दिनों की हिंसा के बाद हालात अब काबू में हैं। बीते दो दिनों से हिंसा की कोई खबर नहीं आई है जो पुलिस के लिए बड़ी राहत के समाचार हैं।

Related Articles

Back to top button