कोरोना की स्थिति पर पीएम मोदी की देश भर के राज्यों और जिला अधिकारियों से चर्चा

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मंगलवार को राज्यों और जिलों के फील्ड अधिकारियों के साथ सुबह 11 बजे कोरोना वायरस महामारी से निपटने को लेकर चर्चा कर रहे है। एक खबर के अनुसार, कर्नाटक, बिहार, असम, चंडीगढ़, तमिलनाडु, उत्तराखंड, एमपी, गोवा, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के अधिकारी इस बैठक में हिस्सा ले रहे है।

प्रधानमंत्री कार्यालय (पीएमओ) द्वारा जारी बयान में कहा गया है कि पीएम मोदी के साथ बातचीत में, अधिकारी विशेष रूप से ग्रामीण क्षेत्रों में कोविड -19 के खिलाफ चल रही लड़ाई को जारी रखने के लिए सुझावों और सिफारिशों को साझा करेंगे। आधिकारिक सूत्रों ने पहले बताया था कि इस बैठक में नौ राज्यों के 46 जिलों के जिलाधिकारी हिस्सा लेंगे। बता दें कि इन राज्यों के कई जिलों में कोरोना मामलों में भारी उछाल देखा गया है।

इस बीच, पीएम मोदी ने देश में COVID से संबंधित स्थितियों पर चर्चा करने के लिए वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से देश भर के डॉक्टरों के एक समूह के साथ बातचीत की। इस बैठक में स्वास्थ्य नीति आयोग, स्वास्थ्य सचिव, फार्मास्युटिकल सचिव और पीएमओ, केंद्र सरकार के मंत्रालयों और विभागों के अन्य अधिकारी भी शामिल हुए।

Related Articles

Back to top button