ओडिशा में गरजे PM मोदी, कहा-मेरी सफलता का राज देश की जनता

कोरापुट। देश में राजनीतिक पारा बढ़ता जा रहा है। लोकसभा चुनाव 2019 के पहले चरण का मतदान 11 अप्रैल को होने जा रहा है। ऐसे में सभी दल पहले चरण में बढ़त बनाने के लिए पूरी ताकत लगा रहे हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को अपनी रैलियों में विपक्ष पर जमकर निशाना साधा था। वहीं पीएम नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को ओडिशा के कोरापुट में जनसभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि आप सभी का आशीर्वाद लेने के लिए आपका ये चौकीदार आपके बीच आया है।

पीएम ने आगे कहा कि कोरापुट और ओडिशा के शहीद नायकों को मेरा नमन है। 2014 में जब मैं ओडिशा के लोगों के बीच आया था तो कहा था कि पूरी ईमानदारी से आपकी सेवा करने में मैं कोई कसर नहीं छोड़ूंगा। आपके प्रधान सेवक के तौर पर मेरी ये कोशिश रही है कि मेरे प्रयासों में किसी भी प्रकार की कोई खोट या कमी न रह जाए। इन पांच वर्षों में आपने जो मेरा साथ दिया और मुझे दिशा दिखाई। इसके लिए मैं आपका बहुत आभारी हूं।

पीएम मोदी ने कहा, ये नए भारत के नए आत्मविश्वास की ताकत है, जिस पर पूरा देश आज गर्व कर रहा है। ओडिशा के विकास के लिए आपके सेवक ने कोई कमी नहीं छोड़ी। मेरी 5 साल की सफलता की असली हकदार देश की जनता है। मैं पूरे देश का आभार करने निकला हूं। ओडिशा के सम्मान, आर्शीवाद और साथ ही वजह से ही मैं बहुत कुछ कर सका।

Related Articles

Back to top button