आपका चौकीदार अपने उसूलों पर अडिग, जितनी मेहनत हो सके करूंगा : PM मोदी

जबलपुर। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी शुक्रवार को मध्यप्रदेश के जबलपुर में चुनावी सभा को संबोधित करने पहुंचे। यहां उन्होंने सभा में एक बार फिर कांग्रेस पर निशाना साधा।
उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने कदम-कदम पर मेरी सोच को कम बताने की कोशिश की। लेकिन आपके विश्वास के कारण ये चौकीदार अपने उसूलों पर अडिग है, दिन रात जितनी हो सके उतनी मेहनत कर रहा है।

उन्होंने कहा कि ये लोग मुझे गालियां देते रहे, मजाक उड़ाते रहे और मैंने दुनिया के सबसे बड़े नेटवर्क, भारत के पोस्ट ऑफिस को ही बैंकों में बदलने का बीड़ा उठा लिया। बैंकिंग सेवाएं, ऑनलाइन बैंक सेवाएं, गांव-गांव घर तक पहुंचें, ये काम शुरु किया।

नोटबंदी के असर से सामान्य लोगों के लिए घरों की कीमत कम हुई। लेकिन कांग्रेस के करप्शन का जो पैसा इन्होंने इस सेक्टर में लगाया था, वो डूब गया। उन्होंने कहा कि जो पैसे गरीबों की भलाई के लिए दिल्ली से चौकीदार ने भेजे थे, आदिवासी महिलाओं, प्रसूता माताओं के लिए पोषणयुक्त भोजन के लिए भेजे, गरीब परिवार के बच्चों के लिए जो पैसे भेजे। वो पैसे मध्य प्रदेश में आपने जिनको सत्ता दी उन्होंने लूट लिए हैं। कांग्रेस ने मध्यप्रदेश में रिकॉर्ड 6 महीने के भीतर ही तुगलक रोड घोटाला कर दिया है।

मध्य प्रदेश की कांग्रेस सरकार ढाई महीने में कुछ नहीं कर पाए। लेकिन कुछ काम जरूर किये हैं- कानून व्यवस्था चोपट कर दी। डकौतों और अपहरणकर्तों को ऊर्जा मिल गई। तबादला उद्योग खूब फला-फूला है।

Related Articles

Back to top button