जम्‍मू कश्‍मीर: पुलवामा मुठभेड़ में 3 आतंकी ढेर एक जवान शहीद, एन्‍काउंटर के बाद पथराव में 6 की मौत

जम्‍मू कश्‍मीर के पुलवामा शनिवार सुबह से शुरू हुई मुठभेड़ मेंं सुरक्षा बलों को सफलता मिली है। सुरक्षा बलों ने मुठभेड़ में यहां छिपे तीन आतंकियों को मार गिराया है। इस मुठभेड़ में एक जवान के शहीद होने की भी खबर है। आतंकियों के मारे जाने के बाद स्‍थानीय लोगों ने पथराव शुरू कर दिया। इस उपद्रव में 6 लोगों के मारे जाने की खबर है, वहीं इस पथराव में कई अन्‍य घायल भी हुए हैं।

मारे गए आतंकियों में हिज्‍बुल के आतंक जहूर ठोकर के भी मारे जाने की खबर है। मारे गए आतंकियों में हिज्‍बुल के आतंक जहूर ठोकर के भी मारे जाने की खबर है। वहीं इसमें से एक जहूर ठोकर पूर्व सैनिक बताया जा रहा है। इस मुठभेड़ में सुरक्षा बलों के दो जवान भी घायल हुए  हैंं। सुरक्षा बलों द्वारा आतंकी बने स्‍थानीय युवकों को मारे जोन के बाद मुठभेड़ स्‍थल पर माहौल तनावपूर्ण हो गया है। स्‍थानीय लोगों ने विराध प्रदर्शन के साथ सुरक्षा बलों पर पथराव शुरू कर दिया। इस झड़प में 6 लोगों के मारे जाने की खबर है।  मामले की गंभीरता को देखते हुए बारामुला बनिहाल रेल सेवा को रोक दिया गया है। इलाके में इंटरनेट सेवाएं रोक दी गई हैं।

प्राप्‍त जानकारी के अनुसार शनिवार सुबह पुलवामा जिले के खारपोरा सिरनू इलाके में सुरक्षा बलों को 2 से 3 आतंकियों के छिपे होने की खबर मिली थी। जिसके बाद ऑपरेशन शुरू किया गया। ​

Related Articles

Back to top button