Nawazuddin Siddiqui: नवाजुद्दीन सिद्दीकी की बेटी फिल्‍मों में आने के लिए कर रही कड़ी मेहनत, नहीं लेती पापा का सपोर्ट

Nawazuddin Siddiqui: नवाजुद्दीन सिद्दीकी की बेटी फिल्‍मों में आने के लिए कर रही कड़ी मेहनत, नहीं लेती पापा का सपोर्ट

Nawazuddin Siddiqui: एक्ट्रेस नवाजुद्दीन सिद्दीकी इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘राउतू का राज’ के प्रमोशन में बिजी हैं। एक इंटरव्यू में, एक्टर ने बताया कि कैसे उनकी बेटी शोरा सिद्दीकी उनके नक्शेकदम पर चलने के लिए तैयार है और वह भी उनकी मदद के बिना।

Nawazuddin Siddiqui: ले रही कड़ी ट्रेनिंग

फिल्म कम्पैनियन को दिए गए एक इंटरव्यू में नवाजुद्दीन ने कहा, “मेरी बेटी अभी ट्रेनिंग ले रही है। उसने खुद जाकर परफॉर्मिंग आर्ट फैकल्टी में जाकर एडमिशनल ले लिया, हाथ जोड़कर टीचर के सामने उसने कहा, ‘मैं एक्टिंग सीखना चाहती हूं।'” नवाज ने अपनी बेटी के ट्रेनिंग सिलेबस के बारे में बात की और बताया कि कैसे वह अपने आखिरी साल में एक प्ले करेगी।

इसके लिए वो सारी तैयारी खुद कर रही हैं। इसके लिए उन्हें अपने आउटफिट्स खुद ही सिलनी होंगी। जो भी प्रॉप्स इस्तेमाल किए जाएंगे, उन्हें खुद ही बनाने होंगे। उन्हें लाइटिंग का भी ध्यान रखना होगा और आखिर में एक शो होगा जिसके लिए टिकट बुक किए जाएंगे। यह शो साल के आखिरी में होगा।

Nawazuddin Siddiqui: बेटी के सपनों को करते हैं सपोर्ट

इंटरव्यू के दौरान उनसे यह भी पूछा गया कि क्या वह अपनी बेटी को एक्टिंग सिखा रहे हैं या कोई टिप्स दे रहे हैं, जिस पर उन्होंने कहा, “नहीं, घर की मुर्गी दाल बराबर होती है ना, वैसा ही है। वह बहुत सारी फिल्में देखती है, वर्ल्ड सिनेमा देखती है। वह 14 साल की है और वह हर दिन एक फिल्म देखती है।

उसने एक बार मुझे दिखाने के लिए एक नाटक किया था, मैंने उससे पूछा कि उसने यह कैसे किया और उसने कहा, ‘पापा, मैं पूरी तैयारी कर रही हूं। फिल्में देखती हूं मैं।’ तो यह ऐसा ही है, यह उसका जुनून है, तो मैं क्या कह सकता हूं?’।”

PM Modi’s meeting: संभावित मंत्रियों के साथ पीएम मोदी की बैठक खत्‍म, 100 दिन के एजेंडे को फलीभूत करना है…बोले प्रधानमंत्री

नवाजुद्दीन ने कहा कि वह अपनी बेटी के सपने का सपोर्ट करते हैं और उन्होंने कभी भी उन्हें एक्टिंग करने के लिए नहीं कहा। यह उनकी पसंद है और दूसरे माता-पिता की तरह, वह भी उनके सपने को सपोर्ट करते है।

वर्कफ्रंट की बात करें तो नवाजुद्दीन अगली बार क्राइम थ्रिलर ‘राउतू का राज’ में नजर आएंगे। इसमें अतुल तिवारी, राजेश कुमार और नारायणी शास्त्री भी हैं।

Related Articles

Back to top button