Home » संजय राउत के बयान के बाद एकनाथ शिंदे ने दिया जांच का आदेश

संजय राउत के बयान के बाद एकनाथ शिंदे ने दिया जांच का आदेश

Maharastra: उद्धव ठाकरे गुट के नेता व सांसद संजय राउत (Sanjay Raut) ने मंगलवार महाराष्ट्र के गृहमंत्री देवेंद्र फडणवीस (Devendra Fadnavis) को चिट्‌ठी लिख आरोप लगाया कि मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे (Eknath Shinde) के बेटे श्रीकांत शिंदे ने उन्हें जान से मारने की सुपारी दी है.

संजय राउत ने अपने लिखे पत्र में साफ शब्दों में कहा, मेरी जान को खतरा है. वहीं, अब इस मामले पर सीएम एकनाथ शिंदे ने जांच की बात की है. मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने कहा, ‘शिवसेना नेता संजय राउत को जान से मारने की धमकी मामले की जांच की जाएगी. इस मामले में जो कोई भी दोषी होगा उसके खिलाफ करवाई की जाएगी. सीएम ने ये भी कहा, अगर कोई ऐसा स्टंट बाजी के लिए भी कर रहा है तो उसके खिलाफ भी करवाई की जाएगी.

दरअसल, संजय राउत ने अपने पत्र में आरोप लगाया कि श्रीकांत शिंदे ने इस काम के लिए ठाणे के क्रिमिनल राजा ठाकुर को सुपारी दी है. सांसद राउत ने लिखा, “राज्य में सत्ता बदलने के बाद मेरी सुरक्षा भी वापस ले ली गई. मुझे इससे कोई शिकायत नहीं है. ऐसे राजनीतिक निर्णय होते रहते हैं. हालांकि, महाराष्ट्र की मौजूदा स्थिति को देखते हुए ये बात लाना जरूरी था. मुझे कोई सिक्योरिटी नहीं चाहिए. मैं अकेला शेर हूं.”

संजय राउत के इस पत्र के बाद महाराष्ट्र की राजनीति गरमा गई है. वहीं, इस मामले की जांच के लिए आज ACP रैंक के एक अधिकारी के नेतृत्व में 6 पुलिस वालों की टिम नासिक के उस होटल पहुंची है जहां संजय राउत ठहरे हुए हैं. पुलिस उनसे बयान दर्ज कराएगी.

News Source Link:

ई-पत्रिका

मनोरंजन

धर्म