Home » सूरत रेप: 10 दिन बाद भी पुलिस खाली हाथ, बच्ची की पहचान के लिए लगवाए पोस्टर

सूरत रेप: 10 दिन बाद भी पुलिस खाली हाथ, बच्ची की पहचान के लिए लगवाए पोस्टर

सूरत। गुजरात के सूरत में 11 साल की अनजान बच्ची के साथ हुई बर्बरता के बाद लोग गुस्से में है। लेकिन, 10 दिन बाद पुलिस को कोई सुराग नहीं मिला है। खास बात ये है कि आम नागरिक से लेकर पुलिस प्रशासन ने बच्ची के साथ रेप करने वालों की जानकारी देने के लिए इनाम की घोषणा कर दी है। फिलहाल, पुलिस बच्ची के साथ दुष्कर्म करने वालों की तलाश में जुटी हुई है। पुलिस जांच कर रही है, लेकिन अभी तक पीडि़त बच्ची की पहचान भी नहीं हो पाई है। बच्ची के परिजनों की जानकारी देने के लिए पुलिस ने 20,000 रुपये का इनाम रखा है। बच्ची के बारे में जानकारी देने के लिए रखा है, पोस्टर लगवाए हैं और कई टीमें सुराग जुटाने में लग चुकी हैं, लेकिन अभी तक कोई जानकारी सामने नहीं आई है।

गुजरात पुलिस ने सूरत में लगभग 1200 और उत्तर गुजरात में 1000 पोस्टर और बैनर लगवाए हैं। गुजरात पुलिस की लगभग 20 टीमें केस की जांच में जुट चुकी हैं। सूरत के पुलिस कमिश्नर सतीश शर्मा ने बताया कि उनकी टीमें जिस जगह बच्ची का शव पाया गया था, वहां 4 किलोमीटर के दायरे में एक-एक दरवाजे पर जाकर पूछताछ कर रही हैं। आसपास के इलाकों के सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं।

शर्मा ने आशंका जताई है कि हो सकता है वारदात को अंजाम कहीं और दिया गया हो और शव उस जगह फेंक दिया गया हो। उन्होंने बताया कि गुजरात, राजस्थान और महाराष्ट्र से लापता हुई लगभग 8000 लड़कियों का डेटा खोजा जा चुका है लेकिन इस बच्ची के बारे में कोई जानकारी नहीं मिली है। बच्ची की तस्वीरें ओडिशा, पश्चिम बंगाल, मध्य प्रदेश, बिहार और दूसरे राज्यों को भेज दी गई हैं।

ई-पत्रिका

मनोरंजन

धर्म