सीएम केजरीवाल सबको एकसाथ लेकर आए-मनीष सिसोदिया

नई दिल्ली. दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने रविवार को कहा कि सीएम अरविंद केजरीवाल का मानना है कि COVID-19 के खिलाफ लड़ाई बहुत बड़ी है और कोई भी व्यक्ति या एजेंसी इससे अकेले नहीं निपट सकती। इस भावना के साथ, सीएम  सभी को एक साथ लाए हैं और उनके प्रयासों का असर दिखाई दे रहा है।

उन्होंने कहा कि पिछले हफ्ते देखा गया कि चीजें स्थिर हो रही हैं। रिकवरी दर 62% तक बढ़ गई है, आज दिल्ली में ठीक होने वाले मरीजों की संख्या बीमार होने वाले लोगों से अधिक है। मौतों की संख्या कम हो रही है, कोविड-19 सकारात्मकता दर में तेजी से कमी आ रही है।

दिल्ली में कोरोना मामले 83 हजार के पार

दिल्ली में रविवार को कोरोना वायरस संक्रमण के 2,889 नए मामले सामने आए, जिसके साथ ही राष्ट्रीय राजधानी में कोविड-19 से प्रभावित लोगों की संख्या 83 हजार के आंकड़े को पार कर गई जबकि मृतक संख्या 2,623 तक पहुंच गई। अधिकारियों ने यह जानकारी दी। राष्ट्रीय राजधानी में 23 जून को अब तक एक ही दिन में सबसे अधिक 3,947 मामले सामने आए थे।

दिल्ली स्वास्थ्य विभाग के रविवार के बुलेटिन के मुताबिक, पिछले 24 घंटे में कोरोना वायरस के कारण 65 लोगों की मौत हो गई। इसके साथ ही दिल्ली में इस घातक वायरस से अब तक 2,623 लोगों की जान जा चुकी है। इसके मुताबिक, दिल्ली में वायरस संक्रमण के 2,889 नए मामलों के साथ ही संक्रमितों की कुल संख्या 83,077 तक पहुंच चुकी है।

Related Articles

Back to top button