बुराड़ी कांड : आज आएगी पोस्टमार्टम रिपोर्ट, पुलिस अबतक खाली हाथ

नई दिल्ली। राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के बुराड़ी में एक परिवार के 11 लोगों की मौत के मामले में आज पांच से छह शवों की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आएगी। वहीं, दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच लगातार परिवार के करीबी और रिश्तेदारों से पूछताछ कर रही है। पुलिस ने रविवार को कुछ लोगो के लिखित बयान भी दर्ज किए है। आपको बता दें कि इस हत्याकांड में अबतक 130 लोगो से पूछताछ की जा चुकी है।
इस हत्याकांड का पुलिस ने ड्राफ्ट मैप भी तैयार किया है, जिससे सिलसिलेवार तरीके से घटनाक्रम को रीकन्स्ट्रक्ट किया जा सके। ललित के ससुराल वालों से पूछताछ करने क्राइम ब्रांच की एक टीम राजस्थान भी गई थी। टीना से संबंध रखने वाले एक महिला के लिखित बयान पुलिस ने दर्ज किए है, यह महिला 2009 तक दिल्ली में रहती थी। इस महिला ने पुलिस को बताया है कि उसे इस बात की जानकारी थी कि ललित अपने पिता से बात करता है। अब दिल्ली पुलिस महिला का बयान भी पुलिस जांच में अहम कड़ी साबित होगा।
गौरलतब है कि एक जुलाई को दिल्ली के बुराड़ी इलाके के एक घर से एक साथ 11 शव बरामद किए गए थे। 11 शवों में सात महिलाओं के जबकि चार पुरुषों के थे। इनमें से कुछ शव फंदे से लटके मिले जबकि कुछ के शव जमीन पर पड़े हुए थे, जिनके हाथ और पैर बंधे हुए थे। कुछ की आंखों पर पट्टी बंधी हुई थी। मृतक परिवार भाटिया परिवार के नाम से जाना जाता था और बुराड़ी के संत नगर में अपने दोमंजिले घर में एक ग्रॉसरी की दुकान और प्लाइवुड की दुकान चलाता था।

Related Articles

Back to top button