प्रवेश वर्मा के बयान पर अरविंद केजरीवाल का पलटवार

नई दिल्ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भाजपा नेता और सांसद प्रवेश वर्मा के उस बयान पर पटलवार किया है जिसमें प्रवेश वर्मा ने अरविंद केजरीवाल को नक्सलवादी कहा था। अरविंद केजरीवाल ने कहा, ‘‘भारतीय जनता पार्टी मुझे आतंकवादी कह रही है, मैने अपने पूरे जीवन में लोगों के लिए संघर्ष किया, हर रोज मैं इस देश की जनता के लिए काम करने का प्रयास करता हूं, मैंने आपके बच्चों के लिए अच्छी शिक्षा उपलब्ध कराई है, क्या ये सब काम मुझे आतंकवादी बनाते हैं?’’

अरविंद केजरीवाल ने आगे कहा, “मैंने 2 बार देश के भ्रष्टाचारियों के खिलाफ आमरण अनशन किया है। मैंने 15-15 दिन का अनशन किया है। मैंने देश के लिए अपनी जान दांव पर लगाई थी। भाजपा मुझे आज आतंकवादी बोल रहे हैं।” उन्होंने आगे कहा ”बॉर्डर पर शहीद होने वाले जवान के परिवार को मैंने 1 करोड़ सम्मान राशि दी। जवान की शहादत के बाद परिवार की ज़िम्मेदारी अपने कंधों पर ली। बदले में मुझे आतंकवादी बोल रहे है”

अरविंद केजरीवाल यहीं नहीं रुके और कहा, “अब दिल्ली की जनता को तय करना है कि क्या मैं आतंवादी हूँ या मैं उनका अपना बेटा हूँ जिसने अपने दिल्ली के लिए स्कूल और अस्पताल बनाएं”

Related Articles

Back to top button