पश्चिम बंगाल का दौरा बीच में ही छोड़ दिल्ली लौटे अमित शाह

नई दिल्ली। बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह अपनी खराब सेहत के कारण मंगलवार की शाम को पश्चिम बंगाल का दौरा बीच में ही छोड़ नई दिल्ली लौट गए। अमित शाह सूबे के दो दिवसीय दौरे पर थे। ज्यादा संभावना है कि अमित शाह झारग्राम में होने वाली रैली में शामिल नहीं होंगे। बीजेपी की पश्चिम बंगाल इकाई के अध्यक्ष दिलीप घोष ने कल कहा कि अमित शाह बहुत बीमार हैं। उन्हें तेज बुखार है, लेकिन फिर भी उन्होंने एक रैली में हिस्सा लिया। स्वाइन फ्लू की चपेट में आने के बाद अस्पताल में उनका इलाज हुआ था और कुछ दिन पहले ही उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिली थी। घोष ने कहा कि उनके डॉक्टरों ने उन्हें सलाह दी है कि वे खराब सेहत के कारण किसी रैली में हिस्सा नहीं लें। उन्होंने कहा, ‘यदि उनकी तबीयत ठीक रहती है तो वह झारग्राम में रैली को संबोधित करेंगे।’
प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि शाह ने उन्हें यह सुनिश्चित करने को कहा है कि अन्य निर्धारित रैलियां समय पर हों. इससे पहले, शाह ने मालदा में रैली को संबोधित कर चुनाव अभियान की शुरुआत की। उन्होंने कहा कि नागरिकता (संशोधन) विधेयक पारित होने के बाद सभी बंगाली शरणार्थियों को नागरिकता दी जाएगी।
आपको बता दें कि अमित शाह को स्वाइन फ्लू के इलाज के बाद एम्स से 20 जनवरी को छुट्टी मिली थी। तब उन्होंने खुद ट्वीट कर कहा कि मैं अब स्वस्थ हूं। उन्होंने कहा, ‘ईश्वर की कृपा से अब मैं पूर्ण रूप से स्वस्थ हूं और आज अस्पताल से डिस्चार्ज होकर अपने आवास पर आ गया हूं।

Related Articles

Back to top button