‘जंगल राज’ के लिए जिम्मेदार लोगों को फिर से पराजित करेगी बिहार की जनता: PM मोदी

दरभंगा: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने बुधवार को कहा कि राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (NDA) बिहार के विकास के लिए प्रतिबद्ध है और राज्य की जनता ने ‘जंगलराज’ के लिए जिम्मेदार लोगों को इस बार फिर से पराजित करने का फैसला किया है। पीएम मोदी यहां एक चुनाव रैली को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा ,‘‘हमसे पहले की सरकारों को अपने ‘कमीशन’ की बहुत चिंता रहती थी, मिथिला जैसे क्षेत्रों में संपर्क सुविधाएं मुहैया कराने की उन्होंने कभी चिंता ही नहीं की।’’ अपने संबोधन में मोदी ने कहा कि राजग बिहार के विकास के लिए प्रतिबद्ध है और उन्होंने जनता को आगाह किया कि वे राज्य के कल्याण संबंधी कोष पर लार टपकाने वालों से सावधान रहें। उनका निशाना राष्ट्रीय जनता दल (राजद) और कांग्रेस की ओर था। मोदी ने चुनावी रैली में अयोध्या का मुद्दा भी उठाया। उन्होंने कहा कि राम मंदिर का निर्माण शुरू हो चुका है और जो विलंब के लिए हम पर तंज करते थे, वही अब प्रशंसा में तालियां बजा रहे हैं।

वहीं, प्रधानमंत्री नरेंद मोदी ने मुजफ्फरपुर में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए लोगों से अपील की कि वे किसी के झांस में न आएं। पीएम मोदी ने कहा कि अपहरण उद्योग पर कॉपीराइट रखने वाले लोग सत्ता में आ गए तो सरकारी नौकरियों की बात तो भूल ही जाइए, निजी कंपनियां भी भाग जाएंगी।

उनका साफ इशारा राष्ट्रीय जनता दल और सीएम पद के उम्मीदवार तेजस्वी यादव की ओर था। पीएम मोदी ने कहा- ‘जंगलराज के युवराज’ से बिहार की जनता पुराने ट्रैक रिकॉर्ड के आधार पर और क्या अपेक्षा कर सकती है? जंगलराज की परंपरा में सब सीखने वाले लोगों को मुझसे ज़्यादा अच्छी तरह बिहार की जनता जानती है।

Related Articles

Back to top button