कैबिनेट मीटिंग के लिए कुंभ पहुंचे CM योगी, राम मंदिर पर हो सकता है बड़ा ऐलान

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार प्रयागराज के तट पर चल रहे कुंभ मेले में आज (29 जनवरी) को मंत्रिमंडल की बैठक करेगी। बैठक के बाद मुख्यमंत्री कुंभ में पवित्र संगम में स्नान भी करेंगे। मुख्यमंत्री के साथ मंत्रिमंडल के उनके सहयोगी भी स्नान कर सकते हैं। योगी आदित्यनाथ कुंभ की कैबिनेट मीटिंग के लिए मंगलवार की सुबह प्रयागराज पहुंच गए हैं।

अपर मुख्य सचिव अवनीश अवस्थी ने बताया कि आज (29 जनवरी) को कैबिनेट की बैठक प्रयागराज में कुंभ मेला स्थल के इंट्रीग्रेटेड कमांड कंट्रोल सेंटर में होगी। उन्होंने बताया कि ये बैठक सुबह साढ़े दस बजे आरंभ होगी। बैठक के बाद मुख्यमंत्री योगी कुंभ के पवित्र संगम में स्नान भी करेंगे। स्नान के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के साथ पूरे मंत्रिमंडल के सदस्य 450 साल के बाद खोले गए अक्षयवट और पवित्र सरस्वती कूप के दर्शन करेंगे।

वहीं, सत्ता के गलियारों में चर्चा है कि योगी आदित्यनाथ, कुंभ में चल रही संतों की धर्म संसद के साथ ही प्रयागराज में कैबिनेट बैठक में राम मंदिर निर्माण के संबंध में कोई बड़ा ऐलान कर सकते हैं। हालांकि, आधिकारिक रूप से इस संबंध में कोई भी बोलने को तैयार नहीं है।

Related Articles

Back to top button