कांग्रेस ने लगाया BJP पर आरोप, गोवा के CM धमका रहे हैं अस्पताल से

नई दिल्ली। गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर गंभीर बीमार होने की वजह से एम्स में भर्ती हैं। पर्रिकर ने बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष से मिलकर राज्य की कमान दूसरे को सौंपने के लिए कहा था। वहीं दूसरी ओर विपक्षी दल कांग्रेस ने आरोप जडा है कि वे अस्पताल से ही लोगों को धमका रहे हैं। साथ ही कांग्रेस लगातार मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर के बीमारी से सम्बंधित मेडिकल बुलेटिन जारी करने की मांग कर रही है।

मिली जानकारी के अनुसार, गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर को गत कुछ महीनों में गोवा, मुंबई और न्यूयॉर्क के अस्पतालों में भर्ती होकर इलाज का लाभ लेना पड़ा था । वे नई दिल्ली स्थित एम्स में एडवांस पैंक्रियाटिक कैंसर का इलाज का लाभ ले रहे हैं। गोवा के कांग्रेस पर्यवेक्षक ए चेल्लाकुमार ने पर्रिकर पर आरोप जडते हुए कहा कि हो सकता है कि वे इस समय अस्पताल में भर्ती हों, मैं उम्मीद करता हूं कि पर्रिकर ठीक होकर लौटै, लेकिन मुझे ऐसे संदेश प्राप्त हो रहे हैं कि वे अस्पताल में रहकर लोगों को फोन कर रहे हैं और उन्हें धमकी तक दे रहे हैं।

पर्रिकर पर कांग्रेस की ओर से लगाया गया पहला ऐसा आरोप है। गोवा फारवर्ड पार्टी के अध्यक्ष विजय सरदेसाई ने बताया था कि पर्रिकर ने गुरुवार को फोन कर प्रशासनिक मामलों पर बात की थी। इसके बाद कांग्रेस ने पर्रिकर पर यह आलोप जड दिया है। चेल्लाकुमार ने यह भी आरोप लगाया कि गोवा लोकायुक्त की ओर से 1.44 लाख करोड़ के अवैध कोयला खनन मामले में पर्रिकर को दोषी ठहराया और कहा कि उन्हें यह सुनिश्चित करना चाहिए कि इस मामले में वह दोषी पाए गए तो अपनी संपत्ति को छोड़ देंगे।

Related Articles

Back to top button