Home » कठुआ गैंगरेप : पीडीपी की अहम बैठक, बीजेपी के साथ रिश्तों पर होगी चर्चा

कठुआ गैंगरेप : पीडीपी की अहम बैठक, बीजेपी के साथ रिश्तों पर होगी चर्चा

श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर के कठुआ में हुए आठ साल की बच्ची से गैंगरेप और हत्या मामले को लेकर मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती आज अपने सभी पार्टी विधायकों के साथ बैठक करने जा रही है। मुख्यमंत्री ने सभी मंत्रियों, विधाययकों और नेताओं को सख़्त निर्देश देत हुए बैठक में शामिल होने का फरमान जारी किया है। बताया जा रहा है कि इस बैठक में बीजेपी के साथ रिश्तों को लेकर बात हो सकती है साथ ही सरकार की हो रही आलोचना पर भी चर्चा की जाएगी।
माना जा रहा है कि कश्मीर में सत्तारूढ़ पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी (पीडीपी) का नेतृत्व आज बैठक के दौरान कठुआ में आठ साल की बच्ची के साथ सामूहिक बलात्कार एवं हत्या मामले के बाद से राज्य में पैदा हुए हालात की समीक्षा करेगा।
पीडीपी सूत्रों के मुताबिक मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती इस बैठक की अध्यक्षता करेंगी। बता दें कि जम्मू-कश्मीर में पीडीपी और बीजेपी की गठबंधन सरकार है। पीडीपी प्रवक्ता रफी अहमद मीर ने कहा, पार्टी के वरिष्ठ नेताओं की शनिवार को बैठक हो रही है। इस बैठक में राजनीति, पार्टी और राज्य में प्रशासन से जुड़े महत्वपूर्ण मुद्दों पर चर्चा होगी।
वहीं, बीजेपी महासचिव राम माधव ने कहा है कि वर्तमान परिस्थिति पर हमारी नजर बनी हुई है। हमारे दो मंत्रियों ने इस्तीफा दिया है उसपर भी बात होगी।

ई-पत्रिका

मनोरंजन

धर्म