ईडी कार्यालय पहुंच गए राबर्ट वाड्रा , कांग्रेस कार्यकर्ताओं का प्रदर्शन

जयपुर। प्रियंका गांधी वाड्रा के पति राबर्ट वाड्रा ने ईडी से पूछताछ होने से पहले कहा है कि लोकसभा चुनाव को ध्यान में रखकर मोदी सरकार यह कार्रवाई कर रही है। मुझे मेरी मां को तंग किया जा रहा है। लेकिन जनता सब देख रही है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार राबर्ट वाड्रा और उनकी मां मौरीन से मंगलवार सुबह दस जयपुर के ईडी के कार्यालय में पूछताछ होगी। यह पूछताछ कोलायत में विवादित जमीन सौदे से जुड़ा है। ईडी राबर्ट वाड्रा से 55 सवाल पूछेगी।

Live…

-प्रियंका गांधी ने राबर्ट वाड्रा को ईडी दफ्तर छोडक़र वापस होटल चली गई।

-ईडी कार्यालय में राबर्ट वाड्रा,मां मौरीन वाड्रा अंदर पहुंच गए हैं।
-ईडी कार्यालय के बाहर कांग्रेसी कार्यकर्ताओं का प्रदर्शन कर रहे हैं।

-राजमहल पैलेसे से ईडी के लिए राबर्ट वाड्रा निकले।

जयपुर में प्रवर्तन निदेशालय कार्यालय के बाहर राबर्ट वाड्रा के पोस्टर लगने से विवाद पैदा हो गया है। आपको बताते जाए कि राबर्ट वाड्रा से अभी तक कोई कांग्रेस नेता मिलने नहीं गया है। जब वे कल आए तो एयरपोर्ट पर भी उनको आगमन पर स्वागत के लिए भी कोई नहीं गया था। अभी तक राजमहल पैलेस में कोई कांग्रेस नेता मिलने नहीं गया है। लेकिन ईडी कार्यालय के बाहर पोस्टर लगाए गए हैं।
आपको बताते जाए कि वाड्रा सोमवार दोपहर को अपनी मां के साथ जयपुर आए थे। रात करीब साढे नौ बजे प्रियंका गांधी भी जयपुर पहुंच गई थीं। यह मामला जनवरी 2015 में बीकानेर में महाजन फील्ड फायरिंग रेंज के विस्थापितों की 360 हेक्टेयर की लैंड डील का भूमि का हस्तांतरण रद्द कर दिया गया था। बाद में इस जमीन को फर्जी नामों से खरीदा गया ।

Related Articles

Back to top button