अरुण गोविल ने ली BJP की सदस्यता, भगवान राम के किरदार से हुए थे लोकप्रिय

नई दिल्ली। प्रसिद्ध टीवी सीरियल रामायण में राम का किरदार निभाने वाले अभिनेता अरुण गोविल ने गुरुवार को BJP की सदस्यता ले ली। बीजेपी ज्वाइन करने से पहले अभिनेका अरुण गोविल ने अपने आधिकारिक ट्वीटर हैंडल से (@arungovil12) से ट्वीट करते हुए लिखा था कि ‘समस्त बड़ी ग़लतियों की तह में अहंकार ही मूल कारण होता है।’

‘जय श्री राम’ नारा नहीं संस्कार है- अरुण गोविल

भारतीय जनता पार्टी में शामिल होने के बाद अरुण गोविल ने कहा कि जय श्री राम नारा नहीं संस्कार है। ममता बनर्जी को जय श्रीराम के नाम से एलर्जी हो गई है जबकि जय श्री राम राजनीतिक नारा नहीं उद्घोष है, संस्कार है। मोदी जी के आने से राजनीति की परिभाषा बदल गई है।

लॉकडाउन के दौरान देशभर में 7.70 करोड़ लोगों ने रामायण को देखा था

रामानंद सागर का सीरियल रामायण जब 1987 में आया था तो उस समय इतना लोकप्रिय सीरियल था कि लोगों के मन और हृदय में बस गया था। लोग अगरबत्ती लेकर टीवी के सामने पूजा करते थे, भगवान राम के रूप में जिस व्यक्ति का पूजन करते थे वे व्यक्ति अरुण गोविल ही थे। भाजपा महासचिव अरुण सिंह ने बताया कि भगवान राम का मंदिर बनने जा रहा है उससे प्रभावित होकर और भारतीय जनता पार्टी के नेता प्रधानमंत्री मोदी की नीतियों से प्रभावित होते हुए वे भाजपा में शामिल हो रहे हैं।

Related Articles

Back to top button