अमित शाह से मिले अरविंद केजरीवाल, गृह मंत्री आवास पर हुई मुलाकात

नई दिल्ली। दिल्ली विधानसभा चुनाव खत्म हो चुके हैं और राजनेता भी अब चुनाव प्रचार की कड़वाहट भुलाकर एक दूसरे से मिलने के लिए आगे बढ़ रहे हैं। इसी कड़ी में आज दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात की है। अरविंद केजरीवाल ने गृह मंत्री अमित शाह के आवास पर जाकर यह मुलाकात की है। मुलाकात दोपहर 3 बजे के बाद हुई है।

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने मुलाकात के बाद बताया कि दोनो नेताओं ने दिल्ली के विकास के लिए मिलकर काम करने के लिए सहमति बनी है। अरविंद केजरीवाल ने कहा कि दोनों नेताओं के बीच में मुकालात फलदायक रही और दिल्ली से जुड़े मुद्दों पर बातचीत हुई है।

दिल्ली विधानसभा चुनाव प्रचार के दौरान आम आदमी पार्टी और भारतीय जनता पार्टी के नेताओं ने एक दूसरे के ऊपर कई तीखे हमले किए थे, लेकिन अब चुनाव खत्म हो चुका है और आम आदमी पार्टी की बड़ी जीत हुई है, भारतीय जनता पार्टी भी अपना वोट शेयर बढ़ाने में कामयाब हुई है लेकिन पार्टी के ज्यादा विधायक नहीं जीत पाए हैं।

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने अपने शपथ ग्रहण कार्यक्रम के दौरान कहा था कि वे दिल्ली के विकास के लिए केंद्र के साथ मिलकर काम करेंगे।

Related Articles

Back to top button