अमित शाह के रोड शो में लगाए जा रहे हैं ‘मैं भी चौकीदार’के नारे

गांधीनगर। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह आज लोकसभा चुनाव के लिए गांधीनगर से अपना नामांकन भरेंगे। अमित शाह आज गांधीनगर कलेक्टर कार्यालय पर विजय मुहूर्त में 12 बजकर 39 मिनट पर नामांकन भरेंगे।भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह शनिवार को गांधीनगर लोकसभा सीट से नामांकन दाखिल करने के मौके पर केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह और नितिन गडकरी, शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे, अकाली दल के प्रमुख प्रकाश सिंह बादल और लोजपा के संस्थापक रामविलास पासवान आदि नेता पहुंच गए हैं।

– भाजपा अध्यक्ष अमित शाह का रोड शो प्रारंभ हो गया है। जगह-जगह उनका स्वागत हो रहा है। रोड शो में लगाए जा रहे हैं ‘मैं भी चौकीदार’ के नारे।

-भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि आज गांधीनगर लोकसभा क्षेत्र से भाजपा के प्रत्याशी के रूप में नामांकन करने जा रहा हूं। मुझे आज 1982 के दिन याद आ रहे हैं, जब मैं यहां के एक छोटे से बूथ का बूथ अध्यक्ष था। गांधीनगर से लालकृष्ण आडवाणी, अटल बिहारी वाजपेयी जी सांसद रहे. मेरा सौभाग्य है कि भाजपा मुझे यहीं से सांसद बनाने जा रही है। भाजपा एक विचारधारा की पार्टी है, दीनदयाल जी के अंत्योदय के सिद्धांत पर आगे बढ़ने वाली पार्टी है आज देश के सामने सवाल है कि देश को सुरक्षा कौन दे सकता है। देश को सुरक्षा सिर्फ नरेन्द्र मोदी जी और एनडीए की सरकार दे सकती है।

-गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने मोदी सरकार की तारीफ करते हुए कहा कि कांग्रेस आज पीएम नरेंद्र मोदी को गाली दे रही है। उसके नेता राहुल गांधी कहते हैं कि चौकीदार चोर है। मैं कार्यकर्ताओं से कहना चाहूंगा कि आप जवाब दीजिए और बोलिए- चौकीदार चोर नहीं, दोबारा पीएम बनना श्योर है।
– अहमदाबाद के सरदार पटेल की प्रतिमा पर अमित शाह ने माला पहनाकर सभा का शुभारंभ कर दिया है।

Related Articles

Back to top button