भगोड़े विजय माल्या ने कहा, मुझे भारत में पोस्टर बॉय बना दिया

नई दिल्ली। भगोडे विजय माल्या ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि भारत में मेरी इमेज एक पोस्टर बॉय की बना दी है। अब बिलकुल साबित हो गया है। उनका यह बयान प्रधानमंत्री के उस बयान के विरोध में माना जा रहा है जिसमें उन्होंने कहा था कि हमारी सरकार ने विजय माल्या से देनदारी से अधिक की वसूली की है।

विजय माल्या ने ट्वीटर पर कहा कि देश में मेरे पोस्टर बॉय होने की बात पीएम के उस बयान से साबित हो गया है जिसमें उन्होंने कहा कि उनकी सरकार मेरे से देनदारी से अधिक की वसूली कर चुकी है।

कारोबारी विजय माल्या ने भगोड़े होने के सवाल पर कहा कि वह 1992 से ब्रिटेन के नागरिक हैं, लेकिन इस चीज को नजरअंदाज किया जाना चाहिए। यह भाजपा को ही कहना भाता है कि मैं पैसे लेकर भाग गया।

अापको बताते जाए कि विजय माल्या ने भारतीय बैंकों से नौ हजार रुपए करोड़ रुपए लेकर विदेश में फरार हो गया था। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने हाल ही में कहा था कि उनकी सरकार ने 9 हजार करोड़ की देनदारी की जगह विजय माल्या से 14 हजार करोड़ रुपए की वसूली कर ली है। विजय माल्या ने कहा कि जब पैसे की वसूली हो गई है तो भाजपा के लोग अभी भी क्यों वही पुरानी बात दोहराने में लगे हैं।
उल्लेखनीय है कि 63 साल के शराब कारोबारी विजय माल्या ने 2003 में किंगफिशर एयरलाइंस की शुरुआत की थी। विजय माल्या 2 मार्च, 2016 को देश के 17 बैंकों के 9000 करोड़ रुपए लंदन भाग गया था। शराब कारोबारी विजय माल्या के खिलाफ सीबीआई, आयकर विभाग समेत कई एजेंसियां कार्रवाई कर रही हैं।

Related Articles

Back to top button