उन्नाव गैंगरेप केस : सीबीआई आज कुलदीप सिंह को कोर्ट में करेंगे पेश

उन्नाव । उत्तर प्रदेश के उन्नाव जिले के बीजेपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर को केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) ने आज कोर्ट में पेश किया जाएगा। माना जा रहा है कि सीबीआई पूछताछ आगे जारी रखने के लिए कोर्ट से रिमांड की मांग कर सकती है।
इस बीच मेडिकल चेकअप के लिए पीड़िता परिवार के साथ लखनऊ रवाना हो चुकी है। पीड़िता अपनी बहन और चाचा के साथ लखनऊ आ रही है। लखनऊ रवाना होने से पहले पीड़िता के चाचा ने कहा कि वह आरोपी विधायकक की गिरफ्तारी से खुश हैं। साथ ही उन्होंने सीबीआई और मीडिया का शुक्रिया अदा किया।
आपको बता दें कि उन्नाव गैंगरेप मामले में सीबीआई ने 15 घंटे की पूछताछ के बाद मुख्य आरोपी और बीजेपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर को शुक्रवार रात गिरफ्तार किया था।
बता दें कि यह मामला गुरुवार देर रात सीबीआई को सौंप दिया गया था। शुक्रवार सुबह सीबीआई की टीम ने विधायक के इंदिरानगर स्थित आवास पर छापा मारा और उन्हें हिरासत में ले लिया। जिसके बाद से लगातार उनसे पूछताछ जारी थी।


Notice: ob_end_flush(): failed to send buffer of zlib output compression (0) in /home/tarunrat/public_html/wp-includes/functions.php on line 5427