मशहूर पाकिस्तानी समाज सेवी अब्दुल सत्तार ईदी के बेटे को हुआ कोरोना, PM इमरान से हुई थी मुलाक़ात

इस्लामाबाद. पाकिस्तान (Pakistan) के मशहूर समाजसेवी और ईदी फाउंडेशन (Edhi Foundation) के चेयरमैन अब्दुल सत्तार ईदी के बेटे फैसल ईदी (Faisal Edhi) भी कोरोना (Coronavirus) पॉजिटिव पाए गए हैं. फैसल के बेटे साद ईदी ने डॉन से बताया कि बीते हफ्ते से उनके पिता में कोरोना (Covid19) के लक्षण नज़र आ रहे थे, उनका टेस्ट कराया तो वे पॉजिटिव पाए गए हैं. बता दें कि फैसल और पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान (Imran khan) की 15 अप्रैल को मुलाक़ात हुई थी, दोनों तस्वीरों में हाथ मिलाते भी नज़र आए थे.

साद ने बताया कि उनके पिता को घर पर ही आइसोलेशन में रखा गया है, भीड़ को देखते हुए उन्हें फिलहाल अस्पताल में एडमिट नहीं कराया गया है. फैसल के मुताबिक उन्हें शुरुआत में हल्का बुखार और सिरदर्द था, बीते तीन दिन से उन्हें कोरोना के लक्षण नज़र आने लगे थे. उन्होंने बताया कि फिलहाल वे ठीक हैं और बुखार भी उतर गया है लेकिन टेस्ट पॉजिटिव आया है. डॉक्टर्स ने उन्हें फिलहाल 15 दिन तक सेल्फ आइसोलेशन में रहने की सलाह दी है. बीते हफ्ते ही फैसल की पीएम इमरान से मुलाक़ात हुई थी जिसमें उन्होंने प्रधानमंत्री कोरोना वायरस रिलीफ फंड को एक करोड़ रुपए का चेक दिया था.

पीएम इमरान को लेकर उठे सवाल
पाकिस्तानी मीडिया में इस खबर के आने के बाद से ही पीएम इमरान के क्वारंटीन में जाने की चर्चाएं तेज हो गयीं हैं. डॉन ने इस बारे में इमरान खान के पर्सनल फ़िजीशियन डॉक्टर फैसल सुलतान से बात की. फैसल ने फिलहाल इमरान खान को बिना देर किए कोरोना टेस्ट कराने की सलाह दी है. पाकिस्तानी अथोरिटी उन सभी शख्स से संपर्क कर रही है जिनसे साद ईदी की प्रधानमंत्री कार्यालय में मुलाक़ात हुई थी.

Related Articles

Back to top button