नेपाल में यात्री विमान लापता होने से मचा हड़कंप, 4 भारतीयों समेत 22 लोग हैं सवार

नेपाल की तारा एयर का 9NAET डबल इंजन यात्री विमान लापता हो गया है। इस विमान में 22 लोग सवार थे, जिसमें से 4 भारतीय नागरिक और 3 जापानी नागरिक हैं। बाकी यात्रियों में नेपाली नागरिक और क्रू मेंबर्स शामिल हैं।

ये यात्री विमान पोखरा से जोमसोम के लिए सुबह 9:55 बजे निकला था। मुख्य जिला अधिकारी नेत्र प्रसाद शर्मा ने न्यूज एजेंसी एएनआई को बताया, ‘विमान को मस्टैंग जिले में जोमसोम के आसमान के ऊपर देखा गया था और फिर उसे माउंट धौलागिरी की ओर मोड़ दिया गया था, इसके बाद से विमान संपर्क में नहीं है।’

विमान का पता लगाने के लिए फिस्टेल के हेलीकॉप्टर को भेजा गया

यात्री विमान (Nepal Plane Missing) का कुछ पता नहीं लग पा रहा है। वह लापता हो गया है। उसे ढूंढने के लिए फिस्टेल के हेलीकॉप्टर को भेजा गया है। इस विमान में 13 नेपाली यात्री, 4 भारतीय यात्री और 2 विदेशी नागरिक हैं। तारा एयर के मुताबिक, विमान में कुल 22 लोग हैं। जिसमें चालक दल के सदस्य भी शामिल हैं। विमान (Nepal Plane Missing) में पायलट कैप्टन प्रभाकर प्रसाद घिमिरे, को-पाइलट इतासा पोखरेल और एयर होस्टेस कास्मी थापा हैं। विमान का एटीसी से कोई संपर्क नहीं हो पाया है। इस विमान से 10:35 बजे तक संपर्क बना हुआ था, लेकिन उसके बाद से कोई जानकारी नहीं मिल सकी है।

Related Articles

Back to top button