Home » जैश और लश्कर को पनाह देने वाले शाहबाज ने कहा, दिल्ली में फहराएंगे पाकिस्तान का झंडा

जैश और लश्कर को पनाह देने वाले शाहबाज ने कहा, दिल्ली में फहराएंगे पाकिस्तान का झंडा

भारतीय वायु सेना द्वारा जैश-ए-मोहम्मद के आतंकी कैंपों पर बमबारी करने के बाद, पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ के भाई और नेता शाहबाज शरीफ ने कहा कि ‘अब पाकिस्तान का झंडा दिल्ली में लहराया जाएगा.’ पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री के भाई ने जियो टीवी से बातचीत में यह कहा.

गौरतलब है कि शरीफ का यह बयान उसी दिन आया है जब दुनिया भर की मीडिया में भारतीय वायु सेना के पराक्रम की चर्चाएं हो रही हैं. दरअसल भारतीय वायु सेना ने मंगलवार तड़के पाकिस्तान के खैबर पख्तून ख्वाह इलाके में घुस कर बालाकोट में बमबारी की. 12 भारतीय मिराज 2000 विमानों ने इस एयर स्ट्राइक को अंजाम दिया. इस बात की जानकारी खुद पाकिस्तान के जनरल ने ट्वीट कर के दी. इसके बाद भारतीय विदेश मंत्रालय ने इस एयर स्ट्राइक की विस्तृत जानकारी एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में साझा की.

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस एयर स्ट्राइक में आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद के करीब 300 आतंकी मारे गए हैं. हालांकि पाकिस्तान ने ऐसी किसी भी घटना से साफ इनकार किया है. दरअसल भारत इस एयर स्ट्राइक को पुलवामा में भारतीय सुरक्षा बलों पर हुए आतंकी हमले का जवाब बताया रहा है.

ई-पत्रिका

मनोरंजन

धर्म