Home » इमरान खान बोले- आतंकियों को पाकिस्तान की सरजमीं का इस्तेमाल नहीं करने देंगे

इमरान खान बोले- आतंकियों को पाकिस्तान की सरजमीं का इस्तेमाल नहीं करने देंगे

इस्लामाबाद: पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने कहा है कि किसी भी व्यक्ति या संगठन को उनकी धरती से आतंकवादी गतिविधियां चलाने की अनुमति नहीं होगी। डॉन अखबार ने शनिवार को खान को उद्धृत करते हुए यह खबर प्रकाशित की। प्रधानमंत्री बनने के बाद सिंध प्रांत के थार जिले में शुक्रवार को पहली जनसभा को संबोधित करते हुए खान ने कहा कि उनकी सरकार देश भर में धार्मिक अल्पसंख्यकों की रक्षा करने के लिए पूरी तरह प्रतिबद्ध है।प्रधानमंत्री खान ने कहा कि उनकी सरकार देश के संस्थापक मोहम्मद अली जिन्ना के उपदेशों पर काम कर रही है जिन्होंने पाकिस्तान में सभी धर्मों और जातियों की पूर्ण सुरक्षा सुनिश्चित करने की अपील की थी। खान ने कहा है कि पाकिस्तान की धरती से किसी भी व्यक्ति या संगठन को आतंकवादी गतिविधियां चलाने की इजाजत नहीं होगी।

पुलवामा आतंकवादी हमले के बाद पाकिस्तान पर आतंकवाद और आतकवादी संगठनों के खिलाफ कार्रवाई करने के वैश्विक दबाव के बीच उनके बयान सामने आए हैं।

पाकिस्तानी अधिकारियों ने बहस्पतिवार को मुंबई हमले के सरगना हाफिज सईद के जमात उद दावा के लाहौर स्थित मुख्यालय और इसके चैरिटी संगठन फलाह ए इंसानियत फाउंडेशन (एफआईएफ) को सील कर दिया था और प्रतिबंधित समूहों के खिलाफ कार्रवाई के तहत 120 से अधिक संदिग्ध आतंकवादियों को हिरासत में ले लिया था।

ई-पत्रिका

मनोरंजन

धर्म